A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: हिंदू संगठन जुमे की नमाज स्थल पर करेंगे गोवर्धन पूजा

गुरुग्राम: हिंदू संगठन जुमे की नमाज स्थल पर करेंगे गोवर्धन पूजा

गुरुग्राम की सेक्टर-12 वही जगह है, जहां पुलिस ने 29 अक्टूबर को जुमे की नमाज में खलल डालने के प्रयास में हिंदू संगठनों के 30 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

<p>गुरुग्राम: हिंदू...- India TV Hindi Image Source : IANS गुरुग्राम: हिंदू संगठन जुमे की नमाज स्थल पर करेंगे गोवर्धन पूजा

गुरुग्राम: संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति (SHSS) ने घोषणा की है कि वह शहर के खुले इलाकों में जुमे की नमाज का विरोध करने के लिए 5 नवंबर को गुरुग्राम के सेक्टर 12 में गोवर्धन पूजा करेगी। इस अवसर पर संगठन के सदस्य 'अन्नकूट प्रसाद' भी वितरित करेंगे। इसकी घोषणा रविवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में की गई।

सेक्टर-12 वही जगह थी, जहां पुलिस ने 29 अक्टूबर को जुमे की नमाज में खलल डालने के प्रयास में हिंदू संगठनों के 30 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

एसएचएसएस हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष महावीर भारद्वाज ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि गुरुग्राम में सार्वजनिक स्थानों पर हो रही नमाज तत्काल बंद की जाए। उन्होंने मुख्यमंत्री से यह भी कहा है कि जिला प्रशासन बिना किसी अधिकारी के हस्ताक्षर वाले शुक्रवार की नमाज के लिए निर्धारित स्थलों की सूची दिखाकर सरकार को गुमराह कर रहा है।

भारद्वाज ने हरियाणा सरकार से राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी धार्मिक प्रथा पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी करने की मांग की है।

Latest India News