A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल पर गुंडागर्दी, 2 युवकों को कार से 100 मीटर तक घसीटा

VIDEO: गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल पर गुंडागर्दी, 2 युवकों को कार से 100 मीटर तक घसीटा

दिल्ली के पास साइबर सिटी गुरुग्राम में खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल मांगने पर, टोल कंपनी के दो कर्मचारियों को कार के बोनट पर करीब 100 मीटर तक घसीटा ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Gurugram: Kherki Daula toll plaza employee dragged on car bonnet- India TV Hindi Gurugram: Kherki Daula toll plaza employee dragged on car bonnet

गुरुग्राम: दिल्ली के पास साइबर सिटी गुरुग्राम में खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल मांगने पर, टोल कंपनी के दो कर्मचारियों को कार के बोनट पर करीब 100 मीटर तक घसीटा ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। कार के बोनट पर घसीटने के कुछ दूर बाद दोनों कर्मचारी किसी तरह बोनट से कूद गए लेकिन कार चालक मौके से फरार हो गया। 

सीसीटीवी कैमरों में काले रंग की हौंडा सिटी कार का नंबर HR26CG1133 नॉट हुआ है। जिनको कार के बोनट पर घसीटा गया उनमे एक शख्स टोल कंपनी में प्रवक्ता हैं जबकि दूसरे सुरक्षा कर्मी है। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी को चोट नही आई। ये घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। पिछले सप्ताह भी इस टोल प्लाजा पर टोल मांगने की वजह से महिला कर्मचारी को एक कार चालक ने मुक्का मारा था जिसमे महिला घायल हो गयी थी। मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गयी है अभी तक आरोपी गिरफ्तार नही हुए हैं।

Latest India News