A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड ने छह मार्गों पर शुरु को अपनी सेवाएं

गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड ने छह मार्गों पर शुरु को अपनी सेवाएं

गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड ने छह मार्गों पर अपनी सेवाएं शुरू कर दी है। बसों में यात्रियों को उतारने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स, यात्रियों को बोर्डिंग से पहले थर्मली स्क्रीनिंग की जाएगी।

Gurugram Metropolitan City Bus Limited started services on six routes- India TV Hindi Image Source : GURUGRAM METROPOLITAN CITY BUS LIMITED Gurugram Metropolitan City Bus Limited started services on six routes

हरियाणा: गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड ने छह मार्गों पर अपनी सेवाएं शुरू कर दी है। बसों में यात्रियों को उतारने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स, यात्रियों को बोर्डिंग से पहले थर्मली स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके साथ ही हरियाणा सरकार ने स्कूलों के खोलने की तारीख का ऐलान कर दिया है राज्य सरकार ने घोषणा की है कि 27 जुलाई से राज्य में स्कूल खोल दिए जाएंगे और 26 जून को गर्मी की छुट्टियां खत्म होंगी। सरकार 27 जुलाई से स्कूल खोलने की योजना बना रही है। कोरानावायरस के कारण अभी स्कूल पूरी तरह से बंद है। शिक्षा विभाग ने इस बाबत आदेश जारी कर दिए हैं।

हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस प्रकोप से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन के तीन महीने बाद एक जुलाई से गुरुग्राम और फरीदाबाद में शॉपिंग मॉल खोलने की अनुमति दे दी है। गुरुग्राम जिला प्रशासन ने कहा कि वह कुछ प्रतिबंधों के साथ मॉल को फिर से खोलने पर राज्य सरकार के फैसले को लागू करेगा।

शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में गुरुग्राम और फरीदाबाद के जिला प्रशासनों को मॉल फिर से खोलने की अनुमति दी गई है। हरियाणा सरकार पहले गुरुग्राम और फरीदाबाद को छोड़कर, राज्य भर में सात जून से मॉल को फिर से खोलने की अनुमति दे चुकी है। 

Latest India News