A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिजली कटौती से नाराज रिटायर्ड जज ने बिजली कर्मियों पर चलाई गोली

बिजली कटौती से नाराज रिटायर्ड जज ने बिजली कर्मियों पर चलाई गोली

बार-बार होने वाली बिजली कटौती से नाराज एक पूर्व न्यायाधीश ने यहां अपने घर के बाहर ट्रांसमिशन लाइन ठीक कर रहे हरियाणा विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों पर कथित तौर पर गोली चला दी। पुलिस ने कहा कि कल शाम यहां सिविल लाइन्स इलाके में हुई इस घटना में कोई घायल

gurugram- India TV Hindi gurugram

गुड़गांव: बार-बार होने वाली बिजली कटौती से नाराज एक पूर्व न्यायाधीश ने यहां अपने घर के बाहर ट्रांसमिशन लाइन ठीक कर रहे हरियाणा विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों पर कथित तौर पर गोली चला दी। पुलिस ने कहा कि कल शाम यहां सिविल लाइन्स इलाके में हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

एसीपी (अपराध) मनीष सहगल ने कहा, आरोपी ए के राघव ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड (डीएचबीवीएन) के कुछ टेक्नीशियन और लाइनमैनों पर गोली चला दी। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पूर्व न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है।

एसीपी ने कहा, उन्होंने कुछ गोली हवा में चलाईं और चार कर्मचारियों की तरफ। गोलियां एक ट्रैक्टर ट्रॉली और उसके टायर में लगीं। डीएचबीवीएन के अधीक्षण अभियंता नवीन शर्मा ने कहा कि मौके पर आठ से दस टेक्नीशियन और लाइनमैन थे। यह जगह पुलिस आयुक्त और उपायुक्त के आवासों के करीब है।

उन्होंने बताया, सेवानिवृत्त न्यायाधीश ने उस समय गोली चलाईं जब कर्मचारी इलाके में बिजली के तार बदल रहे थे। शर्मा ने कहा, न्यायपालिका में ऐसे महत्वपूर्ण पद पर काम कर चुके व्यक्ति की तरफ से इस तरह का कृत्य अस्वीकार्य है। घटना के फौरन बाद सिविल लाइन्स पुलिस में लिखित शिकायत की गयी। अधीक्षण अभियंता ने इलाके में किसी तरह की बिजली कटौती की बात से इनकार किया है।

देखिए वीडियो-

Latest India News