A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: SP की हत्या करने के लिए जेल में जबर्दस्ती घुसे हथियारबंद हमलावर, फरार

गुरुग्राम: SP की हत्या करने के लिए जेल में जबर्दस्ती घुसे हथियारबंद हमलावर, फरार

हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस अधीक्षक (SP) की हत्या करने की मंशा से गुरुवार तड़के एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद अपराधी गुरुग्राम की भोंडसी जेल में जबरन घुस गए...

Representational Image | Pixabay- India TV Hindi Representational Image | Pixabay

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस अधीक्षक (SP) की हत्या करने की मंशा से गुरुवार तड़के एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद अपराधी गुरुग्राम की भोंडसी जेल में जबरन घुस गए। पुलिस ने बताया कि एसपी की ओर से इलाके में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए की गई कार्रवाई से बौखलाकर अपराधियों ने यह कदम उठाया। यह वारदात रात करीब ढाई बजे हुई जब एक महिला सहित अन्य आरोपी 3 गाड़ियों में आए और SP (जेल) जय किशन छिल्लर से तुरंत मिलने के बहाने से जेल के अंदरूनी परिसर में दाखिल होने की कोशिश की।

CRPF के एक जवान ने उन्हें सलाह दी कि वह फोन पर एसपी से बात कर लें, लेकिन आरोपियों ने कहा कि वे अपने मोबाइल फोन लाना भूल गए हैं। उनके बर्ताव को शक की निगाह से देखते हुए वॉर्डन ने उनसे कहा कि छिल्लर सो रहे हैं और वे अगले दिन मिलने के लिए आएं। इस पर आरोपियों ने जेल में घुसने के लिए रिश्वत की पेशकश की। जब इजाजत नहीं दी गई तो उन्होंने अपनी पिस्तौलें निकाल ली और उन्हें बैरीकेड हटाने को मजबूर कर दिया। बहरहाल, जेल वॉर्डन ने तुरंत इंटरकॉम के जरिए अन्य सुरक्षा अधिकारियों को चौकस कर दिया, जिसकी वजह से अपराधी अपने एसयूवी में मौके से फरार हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ऐसी घुसपैठ की वजह के बारे में पूछे जाने पर गुरुग्राम पुलिस के PRO रविंदर कुमार ने बताया कि छिल्लर ने जेल का प्रभार संभालने के बाद से कई अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने में कामयाबी पाई है, जिसके बाद कई अपराधियों ने उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश जारी है।

Latest India News