A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रद्युम्न मर्डर केस की CBI जांच की सिफारिश, पीड़ित परिवार से मिले CM खट्टर, आंखों से छलके आंसू

प्रद्युम्न मर्डर केस की CBI जांच की सिफारिश, पीड़ित परिवार से मिले CM खट्टर, आंखों से छलके आंसू

गुरुग्राम के रायन स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले की सीबीआई जांच होगी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने प्रद्युम्न हत्याकांड की सीबीआई जांच के आदेश दिए।

CM khattar meet Pradumn family- India TV Hindi Image Source : ANI CM khattar meet Pradumn family

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रायन स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले की सीबीआई जांच होगी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने प्रद्युम्न हत्याकांड की सीबीआई जांच के आदेश दिए। सीएम खट्टर आज गुरुग्राम में प्रद्युम्न के माता-पिता से मिले। मुलाकात के बाद सीएम खट्टर ने इस केस को सीबीआई को सौंपने का ऐलान किया। सीएम खट्टर ने पीड़ित परिवार को न्याय का पूरा भरोसा दिलाया। वहीं हरियाणा सरकार ने तीन महीने के लिए रायन स्कूल को टेकओवर करने का आदेश भी जारी किया। पीड़ित परिवार से मुलाकात के दौरान सीएम खट्टर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। 

आपको बता दें कि 8 सितंबर की सुबह रायन स्कूल के बाथरूम में प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस केस में पुलिस ने बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया जिसने यह कबूला है कि उसने गला काटकर प्रद्युम्न की हत्या की है। वहीं प्रद्युम्न के परिवारवाले पुलिस की जांच से संतुष्ठ नहीं थे। वे लगातार इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। प्रद्युम्न के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी जिसपर कोर्ट ने केंद्र, राज्य, सीबीएसई और सीबीआई से जवाब मांगा है। 

 

Latest India News