A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम में फिर हुआ मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रैकेट में थाईलैंड की लड़कियां

गुरुग्राम में फिर हुआ मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रैकेट में थाईलैंड की लड़कियां

मुखबिर से मिली खबर के बाद शुक्रवार को पुलिस ने यहां पर एक फर्जी कस्टमर भेजकर अपना जाल बिछाया और नेचर स्पा नाम के इस पार्लर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, रेड के दौरान लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं।

Gurugram-Sex-racket-busted-after-raid-on-spa- India TV Hindi गुरुग्राम में फिर हुआ मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रैकेट में थाईलैंड की लड़कियां

गुरुग्राम: दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मसाज पार्लर से 9 युवतियों को गिरफ्तार किया है जिनमें चार युवतियां विदेशी हैं। गुड़गांव पुलिस ने इन्हें इमॉरल ट्रैफिंक एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। इनमें चोरों लड़कियां विदेशी थाईलैंड की हैं। ये सभी लड़कियां गुड़गांव के एक मॉल में मसाज का काम कर रही थीं लेकिन असल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट।

मुखबिर से मिली खबर के बाद शुक्रवार को पुलिस ने यहां पर एक फर्जी कस्टमर भेजकर अपना जाल बिछाया और नेचर स्पा नाम के इस पार्लर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, रेड के दौरान लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। सभी को यहां मौजूद स्टाफ के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गईं चार विदेशी लड़कियों के पास से पासपोर्ट और वीज़ा से जुड़े ज़रूरी काग़ज़ात भी नहीं मिले इसलिये थाईलैंड की लड़कियों के खिलाफ इममॉरल एक्ट के साथ-साथ, फॉरेन और पासपोर्ट एक्ट से जुड़ी धारायें भी लगाई गई हैं।

मॉल में चल रहे इस सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस को अभी स्पा के मालिक की तलाश है जो रेड के बाद से फरार है। स्पा एमजीएमफ मेगामॉल में चल रहा था।

Latest India News