A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुवाहाटी में सोमवार से लॉकडाउन में छूट दी जाएगी, मुख्यमंत्री ने हालात की समीक्षा की

गुवाहाटी में सोमवार से लॉकडाउन में छूट दी जाएगी, मुख्यमंत्री ने हालात की समीक्षा की

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने शुक्रवार को राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की। साथ ही उनकी सरकार ने सोमवार से गुवाहाटी में पाबंदियों में छूट देने का निर्णय किया है जहां दो हफ्ते से लॉकडाउन जारी था।

गुवाहाटी में सोमवार से लॉकडाउन में छूट दी जाएगी, मुख्यमंत्री ने स्थिति की समीक्षा की - India TV Hindi Image Source : PTI गुवाहाटी में सोमवार से लॉकडाउन में छूट दी जाएगी, मुख्यमंत्री ने स्थिति की समीक्षा की 

गुवाहाटी, नौगांव: असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने शुक्रवार को राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की। साथ ही उनकी सरकार ने सोमवार से गुवाहाटी में पाबंदियों में छूट देने का निर्णय किया है जहां दो हफ्ते से लॉकडाउन जारी था। अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने उन दिशानिर्देशों पर चर्चा की और उन्हें अंतिम रूप दिया जिन्हें छ्रट दिए जाने के बाद शहर में लागू किया जाना है। यह जानकारी यहां जारी एक सरकारी बयान में दी गई। इसमें बताया गया कि कोविड-19 रोगियों के उपचार के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उठाए गए कदमों की सोनोवाल ने समीक्षा की। 

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों के समक्ष आई चुनौतियों का भी आकलन किया और पाबंदियों में छूट देने के बाद अधिकारियों से स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इसमें बताया गया कि बीमारी पर काबू पाने के लिए अधिकारियों द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में मुख्यमंत्री को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव समीर सिन्हा ने जानकारी दी। 

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को नौगांव का दौरा कर जिले में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की जहां 200 से अधिक लोगों का विभिन्न सरकारी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। एक सवाल के जवाब में सरमा ने कहा कि अभी तक नौगांव जिले में लॉकडाउन लगाने की कोई संभावना नहीं है, लेकिन जरूरत पड़ने पर इस बारे में उपायुक्त को निर्णय लेने का अधिकार है।

Latest India News