A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CM खट्टर का बड़ा बयान, 'हनीप्रीत के ठिकानों के बारे में पंजाब पुलिस को पता था'

CM खट्टर का बड़ा बयान, 'हनीप्रीत के ठिकानों के बारे में पंजाब पुलिस को पता था'

हनीप्रीत मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है। सीएम खट्टर ने पंजाब पुलिस पर सवाल उठाए हैं

manohar lal khattar- India TV Hindi manohar lal khattar

चंडीगढ़: हनीप्रीत मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है। सीएम खट्टर ने पंजाब पुलिस पर सवाल उठाए हैं। खट्टर ने कहा है कि हनीप्रीत के गायब रहने के दौरान उसके ठिकानों की जानकारी पंजाब पुलिस को थी। सीएम खट्टर के मुताबिक हरियाणा पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या गायब रहने के दौरान हनीप्रीत पंजाब पुलिस के संपर्क में थी।

बता दें कि आज हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर पंजाब गई है जहां पर पूछताछ हुई। हनीप्रीत और सुखदीप को लेकर हरियाणा पुलिस आज सुखदीप के घर पहुंची। बठिंडा की नई बस्ती इलाके में सुखदीप के घर पर करीब एक घंटे तक दोनों से पूछताछ की गई। इस बीच खबर ये भी है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही सारे सबूतों को साफ कर दिया गया। सुखदीप के पड़ोसी ने बताया कि आम तौर पर ये घर बंद रहता है लेकिन पांच दिन पहले ही घर की सफाई करवाई गई पुलिस ने सुखदीप के घर पर करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की है और उसके बाद पुलिस सुखदीप के घर से निकल चुकी है। अब हनीप्रीत को पंचकूला लाया जा रहा है।

वीडियो में देखिए क्या कहा सीएम खट्टर ने-

हनीप्रीत के साथ पुलिस का मैराथन

हनीप्रीत बेहद शातिर है, उससे पिछले 48 घंटो से पूछताछ चल रही है लेकिन अब तक वो पुलिस को एक भी जवाब सही तरीके से नहीं दे रही। अपने चेहरे पर मासूमियत ओढ कर हमनीप्रीत खुद के बेकसूर होने की बात कह रही है। वो पुलिस को कभी एक बात बताती है तो कभी दूसरी बात। पुलिस को उसकी किसी बात पर यकीन नहीं है इसलिए हनीप्रीत को लेकर पुलिस ने आज सुबह से मैराथन शुरू कर दिया है।

6 दिन में 600 सवालों के जवाब

हनीप्रीत का ये मैराथन अगले 6 दिनों तक चलेगा। पुलिस हर उस ठिकाने पर जा रही है जहां हनीप्रीत 38 दिनों तक छिपी थी और उन सवालों के जवाब भी तलाशेगी जो राम रहीम की काली दुनिया के राज़ खोलेंगे। पुलिस को 6 दिन में हनीप्रीत से करीब 600 सवालों के जवाब चाहिए। पुलिस इन सवालों के जवाब जानने के लिए हनीप्रीत को हर उस जगह पर ले जा रही है जहां वह 38 दिन तक छिपी रही लेकिन हनीप्रीत भी पुलिस को गुमराह कर रही है...पुलिस को शहर शहर दौड़ा रही है।

Latest India News