A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गौरक्षकों की शिकायत पर हरियाणा में छह पुलिसकर्मी निलंबित

गौरक्षकों की शिकायत पर हरियाणा में छह पुलिसकर्मी निलंबित

करनाल के उपनिरीक्षक सुरिंदर भोरिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि गौरक्षकों ने तीन हवलदारों सहित छह पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उपनिरीक्षक ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने भी गौरक्षकों पर उनके आधिकारिक कर्तव्यों के निर्वाह में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया था।

Haryana Police- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रतिकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़। हरियाणा के करनाल में गौरक्षकों की शिकायत पर एक उपनिरीक्षक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। करनाल के उपनिरीक्षक सुरिंदर भोरिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि गौरक्षकों ने तीन हवलदारों सहित छह पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उपनिरीक्षक ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने भी गौरक्षकों पर उनके आधिकारिक कर्तव्यों के निर्वाह में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। एक डीएसपी रैंक के अधिकारी से अगले दो से तीन दिनों के भीतर मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। भोरिया ने फोन पर कहा, “जांच के बाद पूरा मामला स्पष्ट नहीं होने तक छह पुलिसकर्मी निलंबित रहेंगे। मामले में आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट के परिणाम पर निर्भर करेगी।” कुछ रिपोर्टों के अनुसार गौरक्षकों ने छह पुलिसकर्मियों पर हमला करने और गाय तस्करों की मदद करने का आरोप लगाया था।

Latest India News