A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा के गृह मंत्री स्नानगृह में फिसले, जांघ की हड्डी टूटी

हरियाणा के गृह मंत्री स्नानगृह में फिसले, जांघ की हड्डी टूटी

भाजपा के वरिष्ठ नेता का इलाज करने वाले डॉ प्रभाकर शर्मा ने कहा कि एक्स-रे से पता चला है कि हड्डी को काफी नुकसान पहुंचा है और शायद ऑपरेशन करने की जरूरत पड़े। 

Anil Vij- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अंबाला छावनी में स्थित अपने घर के स्नानगृह में मंगलवार को नहाने के दौरान फिसल कर गिर पड़े, जिससे उनके बाएं पैर की जांघ की हड्डी टूट गई। विज के पास ही स्वास्थ्य और शहरी स्थानीय निकाय विभागों का भी जिम्मा है। उन्हें अंबाला छावनी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनका परीक्षण कर रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता का इलाज करने वाले डॉ प्रभाकर शर्मा ने कहा कि एक्स-रे से पता चला है कि हड्डी को काफी नुकसान पहुंचा है और शायद ऑपरेशन करने की जरूरत पड़े। उपायुक्त अशोक शर्मा और सिविल सर्जन डॉ कुलदीप सिंह भी अस्पताल पहुंचे, उस वक्त मंत्री का परीक्षण किया जा रहा था। इसके बाद, अंबाला छावनी से छह बार के विधायक विज को चंडीगढ़ के पास एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, सुबह में उनसे मिलने कुछ लोग आए थे, जिसके बाद विज अपने घर की पहली मंजिल पर बने स्नान गृह में नहाने के लिए चले गए। नहाने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गिर पड़े। विज को एक एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। घटना की खबर मिलने के बाद, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंच गए। यह ऐसी दूसरी घटना है। कुछ महीने पहले भी, विज स्नानगृह में नहाने के दौरान फिसल कर गिर पड़े थे और उनके सीने पर मामूली चोट आई थी।

Latest India News