A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा: गुरुग्राम के बाद करनाल में नमाज पर विवाद, मस्जिद में घुसकर लोगों की पिटाई

हरियाणा: गुरुग्राम के बाद करनाल में नमाज पर विवाद, मस्जिद में घुसकर लोगों की पिटाई

पीड़ितों का कहना है कि लाउडस्पीकर पर नमाज की आवाज से गुस्साए मस्जिद में घुसे लोगों ने कथित तौर पर कहा कि यदि आगे से मस्जिद से आवाज आई तो या तुम नहीं रहोगे या हम नहीं रहेंगे...

Mosque vandalised, people offering Namaz attacked in Karnal | ANI- India TV Hindi Mosque vandalised, people offering Namaz attacked in Karnal | ANI

करनाल: हरियाणा में गुरुग्राम के बाद अब करनाल में नमाज को लेकर विवाद की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करनाल में उपद्रवियों के एक गुट ने यहां की एक मस्जिद में घुसकर वहां नमाज पढ़ने आए लोगों को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं, उपद्रवियों ने मस्जिद में तोड़फोड़ भी की। इस घटना में दर्जनभर से ज्यादा उपद्रवियों के शामिल होने की बात कही जा रही है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपद्रवियों ने मस्जिद की दीवार ढहा दी और नमाजियों के साथ कथित रूप से मारपीट भी की। बताया जाता है कि नमाजियों के साथ जमकर गाली-गलौच भी की गई है। बताया जाता है कि उपद्रवी लाउडस्पीकर पर अजान की आवाज से बेहद गुस्से में थे और इसीलिए उन्होंने मस्जिद में तोड़फोड़ की। वहीं, पीड़ितों का कहना है कि पुलिस उनकी बात नहीं सुन रही है। पुलिस ने आरोपों को खारिज करते हुए बताया कि उसने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। 


बताया जा रहा है कि हमले के बाद नमाजियों की नमाज भी अधूरी रह गई। पीड़ितों का कहना है कि लाउडस्पीकर पर नमाज की आवाज से गुस्साए मस्जिद में घुसे लोगों ने कथित तौर पर कहा कि यदि आगे से मस्जिद से आवाज आई तो या तुम नहीं रहोगे या हम नहीं रहेंगे। उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन उसने उनकी एक नहीं सुनी। हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

Latest India News