A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ये शाहरुख है.... कोई ‘‘अनुराग मिश्रा’’ नहीं: संबित पात्रा

ये शाहरुख है.... कोई ‘‘अनुराग मिश्रा’’ नहीं: संबित पात्रा

दिल्ली में हुए दंगों के दौरान गोलियां चलाने और पुलिस कॉन्स्टेबल पर पिस्टल तानने के आरोपी शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है, ‘‘आखिर दंगाई और गोली चलाने वाला मोहम्मद शाहरुख गिरफ्तार हुआ

He is Shahrukh not Anugah Mishra says Sambit Patra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV He is Shahrukh not Anugah Mishra says Sambit Patra

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए दंगों के दौरान गोलियां चलाने और पुलिस कॉन्स्टेबल पर पिस्टल तानने के आरोपी शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है, ‘‘आखिर दंगाई और गोली चलाने वाला मोहम्मद शाहरुख गिरफ्तार हुआ। ध्यान से देख लें इसे.. ये शाहरुख है.. कोई ‘’अनुराग मिश्रा’’ नहीं जैसा कि कुछ तथाकथित पत्रकार बता रहे थे।’’ संबित पात्रा ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही है।

दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान जब मोहम्मद शाहरुख पर पुलिस पर पिस्तौल ताननने और गोलिया चलाने का आरोप लगा था तो शोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया गया था कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आरोपी को मोहम्मद शाहरुख नहीं बल्कि अनुराग मिश्रा बताया गया है। उन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने लिखा है, ‘‘ये शाहरुख है, कोई अनुराग मिश्रा नहीं।’’ संबित पात्रा ने अपने ट्वीट संदेश में यह भी लिखा है वह पत्रकार कौन है जो शाहरुख को अनुराग बताने का पूरा ढोंग रच रहा था।

शाहरुख पर आरोप है कि उसने दिल्ली में हुए दंगों के दौरान 24 फरवरी को पिस्टल से फायरिंग की और एक पुलिस कॉन्स्टेबल पर भी अपनी पिस्टल तानी। दिल्ली पुलिस तभी से शाहरुख की तलाश कर रही थी और उसके घर तथा अन्य ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। शाहरुख अपने घर से फरार चल रहा था लेकिन मंगलवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम उसे पकड़ने में कामयाब हुई है और उसे दिल्ली लाया गया है।

Latest India News