Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: नागपुर और विदर्भ में जबरदस्त...

महाराष्ट्र: नागपुर और विदर्भ में जबरदस्त गर्मी का कहर, मौसम विभाग ने 2 दिनों के लिए जारी किया रेड अलर्ट

नागपुर में जबरदस्त लू की स्थिति बनी हुई है। राज्य में तापमान 46 डिग्री के पार दर्ज किया गया। मौसम विभाग अगले 2 दिन भीषण गर्मी का रेड अलर्ट जारी किया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 May 2019, 17:22:10 IST

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर और विदर्भ में जबरदस्त लू की स्थिति बनी हुई है। राज्य में तापमान 46 डिग्री के पार दर्ज किया गया। मौसम विभाग अगले 2 दिन भीषण गर्मी का रेड अलर्ट जारी किया है। नागपुर सहित विदर्भ में सूरज का आग उगलना जारी है। मौसम विभाग के अनुसार नागपुर समेत विदर्भ में गर्मी का प्रकोप जारी है। नागपुर में गर्म हवा जारी रहेगी और रेड जोन का खतरा और दो दिनों तक बना रहेगा। अगले 48 घंटे तक नागपुर का अधिकतम तापमान 46 डिग्री से ऊपर तक रह सकता है।

ट्रेन में वृद्धा की मौत, लू की आशंका

नागपुर रेलवे स्टेशन पर कुछ दिन पहले मुंबई से आई प्लेटफार्म नंबर 4 पर मुंबई-नागपुर नंदीग्राम एक्सप्रेस में एक वृद्ध महिला बेहोश पाई गई थी। महिला की मौत लू लगने से होने की आशंका व्यक्त की गई। महिला की उम्र 65 वर्ष थी। स्टेशन व्यवस्थापक को इसकी जानकारी देने के बाद रेलवे के डॉक्टरों को बुलाया गया। जांच करने पर डॉक्टरों ने महिला को मृत बताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन