A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, तेज आंधी और बारिश के बाद लगा लंबा जाम

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, तेज आंधी और बारिश के बाद लगा लंबा जाम

मौसम विभाग के अनुसार सबसे जोरदार असर 9 और 10 अप्रैल को देखने को मिलेगा...

<p>delhi ncr traffic jam</p>- India TV Hindi delhi ncr traffic jam

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आज शाम आए आंधी-तूफान के बाद लंबा जाम लगा हुआ है। दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाली सड़क पर भारी जाम है। अक्षरधाम के पास गाड़िय़ों की लंबी कतार लगी है तो वहीं ITO, इंडिया गेट के अलावा दिल्ली गुड़गांव रोड़ पर ट्रैफिक की रफ्तार सुस्त है।

बता दें कि आज शाम दिल्ली में मौसम ने अचानक करवट बदली। तेज आंधी के बाद हुई बारिश की वजह से सड़कें जाम है। गुरुग्राम और नोएडा में भी कई जगह पर जाम लगने की खबरें आ रही हैं। तेज आंधी और हल्की बारिश से आज दिन में ही अंधेरा छा गया था। आंधी की वजह से कई इलाकों में रफ्तार थम गई साथ ही तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई और शाम होते-होते घने बादलों और धूल के कारण समय से पहले ही रात हो गई।

delhi

कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई है। देखते ही देखते दिल्ली-एनसीआर के हर इलाके की रफ्तार थम गई और गाड़ियां रेंग-रेंग कर चलने लगी। मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में चक्रवाती हवाओं से मौसम में बदलाव हुआ है इसी वजह से ही दिल्ली की तरफ हवाओं के साथ धूल के कण भी पहुंच रहे हैं।

मौसम विभाग ने पहल ही इसका अनुमान लगाया था कि शुक्रवार से दिल्ली के मौसम में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। आंधी के साथ कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी होगी। मौसम विभाग के अनुसार सबसे जोरदार असर 9 और 10 अप्रैल को देखने को मिलेगा।

Latest India News