A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दक्षिण गुजरात में हुई जबरदस्त बरसात, वलसाड में सबसे अधिक वर्षा

दक्षिण गुजरात में हुई जबरदस्त बरसात, वलसाड में सबसे अधिक वर्षा

दक्षिण गुजरात के कई हिस्सों, विशेषकर वलसाड, सूरत और नवसारी जिलों में पिछले दो दिनों के दौरान हुई भारी बारिश के कारण क्षेत्र में जल जमाव हो गया और सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है...

<p>Heavy rains lash south Gujarat</p>- India TV Hindi Heavy rains lash south Gujarat

अहमदाबाद: दक्षिण गुजरात के कई हिस्सों, विशेषकर वलसाड, सूरत और नवसारी जिलों में पिछले दो दिनों के दौरान हुई भारी बारिश के कारण क्षेत्र में जल जमाव हो गया और सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र के किसी भी हिस्से से मूसलाधार बारिश के करण किसी नुकसान की खबर नहीं है।

वलसाड के क्लेक्टर सी आर खरसान ने बताया कि पिछले 30 घंटों के दौरान वलसाड जिलों के उमरगाम तालुक में करीब 550 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी। उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन को किसी भी संभावित स्थिति से निपटने के लिए सर्तक कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले दो दिनों से वलसाड जिले में भारी बारिश हो रही है। उमरगाम तालुक में पिछले 30 घंटों के दौरान करीब 550 मिलीमीटर बारिश हुई है। आज सुबह छह बजे से दोपहर दो बजे तक उमरगाम में 150 मिलीमीटर बारिश हुई है।’’

राज्य आपात नियंत्रण कक्ष के मुताबिक भारी बारिश के कारण उमरगाम सहित वलसाड शहर के कई सड़कों, हाउसिंग सोसाइटियों और निचले इलाकों में जलजमाव हो गया है।

Latest India News