A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक प्रकट किया, बताया- एक सच्चा देशभक्त और असाधारण प्रशासक

पीएम मोदी ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक प्रकट किया, बताया- एक सच्चा देशभक्त और असाधारण प्रशासक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि श्री मनोहर पर्रिकर एक अद्वितीय नेता थे।

PM Modi with Manohar Parrikar- India TV Hindi Image Source : @NARENDRAMODI PM Modi with Manohar Parrikar

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि श्री मनोहर पर्रिकर एक अद्वितीय नेता थे। एक सच्चे देशभक्त और असाधारण प्रशासक, वह सभी की प्रशंसा करते थे। राष्ट्र के प्रति उनकी त्रुटिहीन सेवा को पीढ़ियों द्वारा याद किया जाएगा। उनके निधन से गहरा दुख हुआ। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति

पीएम मोदी ने कहा कि भारत हमारे रक्षा मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के लिए श्री मनोहर पर्रिकर का सदा आभारी रहेगा। जब वह रक्षा मंत्री थे, भारत ने कई फैसलों को देखा जिसने भारत की सुरक्षा क्षमताओं को बढ़ाया गया, स्वदेशी रक्षा उत्पादन को बढ़ावा दिया और पूर्व सैनिकों के जीवन को बेहतर बनाया। 

उन्होनें कहा कि श्री मनोहर पर्रिकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे। अपने मिलनसार व्यक्तित्व और सुलभ स्वभाव की बदौलत वे वर्षों तक राज्य के पसंदीदा नेता बने रहे। उनकी जन-समर्थक नीतियों ने गोवा को प्रगति की उल्लेखनीय ऊंचाइयों को सुनिश्चित किया।

यह भी पढ़ें- मनोहर पर्रिकर का लंबी बिमारी के बाद निधन, सोमवार को देशभर में राष्ट्रीय शोक की घोषणा

Latest India News