Hindi News भारत राष्ट्रीय गृह मंत्रालय ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से अमरनाथ यात्रा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की

गृह मंत्रालय ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से अमरनाथ यात्रा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की

राज भवन के एक प्रवक्ता ने कहा कि कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राज्यपाल को तीर्थयात्रा के लिए की जा रहीं पुख्ता व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। इनमें तीर्थयात्रियों के लिए रास्ते में दी जाने वाली सुविधाओं और सुरक्षा के विषय शामिल हैं।

Home Ministry official discusses Amarnath Yarta arrangements with S P Malik- India TV Hindi Home Ministry official discusses Amarnath Yarta arrangements with S P Malik

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव ज्ञानेश कुमार ने शुक्रवार को यहां जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एस पी मलिक से मुलाकात की और अगले महीने शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा के सुगम संचालन के लिए की जा रहीं व्यवस्थाओं पर चर्चा की।

राज भवन के एक प्रवक्ता ने कहा कि कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राज्यपाल को तीर्थयात्रा के लिए की जा रहीं पुख्ता व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। इनमें तीर्थयात्रियों के लिए रास्ते में दी जाने वाली सुविधाओं और सुरक्षा के विषय शामिल हैं। 

प्रवक्ता ने कहा कि अतिरिक्त सचिव ने मलिक को राज्य पुलिस, खुफिया एजेंसियों और राज्य प्रशासन के अधिकारियों के साथ हुई गहन बातचीत की भी जानकारी दी। अमरनाथ यात्रा एक जुलाई से शुरू होगी।

Latest India News