A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर दिल्ली HC ने फैसला सुरक्षित रखा, कहा- 'सरेंडर करें, सुरक्षा दी जाएगी'

हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर दिल्ली HC ने फैसला सुरक्षित रखा, कहा- 'सरेंडर करें, सुरक्षा दी जाएगी'

दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा राम रहीम की करीबी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। हनीप्रीत के वकील ने कल दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की यायिका दाखिल की थी।

Honeypreet- India TV Hindi Honeypreet

नई दिल्ली: दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा राम रहीम की करीबी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। हनीप्रीत के वकील ने कल दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की यायिका दाखिल की थी। कोर्ट ने फैसला सुनाने की कोई तारीख तय नहीं की है इसलिए यह माना जा रहा है कि आज शाम या कल सुबह तक कोर्ट का फैसला आ जाएगा। आज मामले की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि वह अग्रिम जमानत के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल क्यों नहीं करतीं। हनीप्रीत के वकील की ओर से उसकी जान पर खतरा बताया गया है। हनीप्रीत के वकील ने कहा कि उसकी जान को खतरा है। हाईकोर्ट ने कहा कि हनीप्रीत को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। वहीं सुनवाई के दौरान हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत का अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया।

अपनी याचिका में हनीप्रीत ने कहा है कि राम रहीम से उसके संबंधों को लेकर उनकी छवि खराब बनाई गई है। हनीप्रीत ने कहा है कि वह कोर्ट की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाएंगी। याचिका में हनीप्रीत ने ये भी कहा कि हरियाणा पुलिस ने उन्हें झूठे केस में पंसाया है और वह उन्हें प्रताड़ित कर रही है। हनीप्रीत ने याचिका में कहा है कि अगर उन्हें गिरफ़्तार भी कर लिया जाता है तो भी उनके पास से कुछ मिलने वाला नही है। उन्होंने कहा कि उन्हें हरियाणा के ड्रग्स माफ़िया से जान का ख़तरा है। ये ड्रग्स माफ़िया राम रहीम के भी दुश्मन हैं।

Latest India News