A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत की गिरफ्तारी एक बड़ी चाल, जेल से छूटेगा राम रहीम!

हनीप्रीत की गिरफ्तारी एक बड़ी चाल, जेल से छूटेगा राम रहीम!

राम रहीम पर बलात्कार और मर्डर जैसे गंभीर आरोप हैं। बलात्कार के मामले में फैसला आ चुका है और मर्डर केस में फैसला आना बाकी है। फिर ये कौन लोग हैं जो बाबा को महान बता रहे हैं, उनका क्या मकसद है?

ram-rahim-honeypreet- India TV Hindi ram-rahim-honeypreet

नई दिल्ली: आज का वायरल बलात्कारी बाबा राम रहीम के बारे में ऐसा दावा है जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि ढोंगी बाबा ने अपने कई भक्तों को रात के अंधेरे में दर्शन दिए हैं। सबूत के तौर पर एक सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया जा रहा है। कई सारे डेरा के भक्त ये दावा कर रहे हैं कि बाबा ने उन्हें रात में दर्शन दिए और कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है वो जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ये भी पढ़ें: 20 साल का बेटा 21 साल की मां से करता था रेप, अरेस्ट

दावा तो ये भी किया जा रहा है कि डेरा समर्थको को चांद में बाबा का चेहरा नजर आया है। कुछ डेरा समर्थक ये बता रहे हैं कि उनकी रोटी पर बाबा प्रकट हुए और तो और कुछ वीडियो ऐसे भी है जिसमें ये बताया जा रहा है कि पंचकुला की हिंसा पुलिस की बर्बरता की वजह से हुई है। यूट्यूब और सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो की भरमार है जिसमें बलात्कारी बाबा राम रहीम को एक महान संत बताया जा रहा है।

बलात्कारी बाबा राम रहीम रोहतक जेल में बंद है लेकिन सोशल मीडिया में ये दावा किया जा रहा है कि वो अपने भक्तों को रात के अंधेरे में दर्शन दे रहा है। उनके भक्तों को राम रहीम का चेहरा कभी चांद में दिखाई देता है तो कभी वो डेरा समर्थकों की रोटी में प्रकट हो जाता है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो की बाढ़ सी आ गई है जिसमें बलात्कारी बाबा राम रहीम को एक महापुरुष और महात्मा बताया जा रहा है।

अचानक से ऐसे वीडियो अपलोड होने लगे जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम बहुत जल्द जेल से बाहर आने वाला है। ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जो कैमरे पर बता रहे हैं कि किस तरह राम रहीम ने दर्शन दिए। कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि पंचकुला में हुई हिंसा पुलिस की वजह से हुई। डेरा समर्थकों ने कुछ नहीं किया, वो निर्दोष हैं।

सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं। एक तरफ हनीप्रीत गिरफ्तार हो गई है तो दुसरी तरफ सोशल मीडिया में बलात्कारी राम रहीम को महात्मा साबित करने की कोशिशें हो रही। ये बताया जा रहा है कि बाबा जल्दी ही जेल से छूटने वाला है। बड़ा सवाल ये है कि क्या ये सारी घटनाएं कोई सोची समझी रणनीति का हिस्सा है? हनीप्रीत पिछले 38 दिनों से पुलिस को चकमा दे रही थी। अचानक से उसका सामने आना, उसके बाद गिरफ्तार हो जाना और फिर सोशल मीडिया में बाबा के समर्थन में कैंपेन चलाना हो न हो ये घटनाएं जुड़ी हुई हो सकती है।

राम रहीम पर बलात्कार और मर्डर जैसे गंभीर आरोप हैं। बलात्कार के मामले में फैसला आ चुका है और मर्डर केस में फैसला आना बाकी है। फिर ये कौन लोग हैं जो बाबा को महान बता रहे हैं, उनका क्या मकसद है? दरअसल, डेरा के समर्थन में प्रोपागंडा फैलाने वाले बाबा के भक्त लोगों की सिम्पैथी बटोरना चाहते हैं। पहले इन्होंने तो धमकी दी फिर बाबा को भगाने की कोशिश की। अब जब पूरी दुनिया के सामने बाबा एक्पोज हो गया तो ये लोग खुद को विक्टिम बता रहे हैं।

Latest India News