A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेल में हनीप्रीत का ब्यूटी पार्लर, दे रही कैदियों को ब्यूटी टिप्स

जेल में हनीप्रीत का ब्यूटी पार्लर, दे रही कैदियों को ब्यूटी टिप्स

कानून की नजर में हनीप्रीत के गुनाह काफी गंभीर है। उस पर देशद्रोह का आरोप है और उस पर पंचकूला हिंसा की साजिश रचने का इल्जाम है। साथ ही वो हजारों करोड़ की साम्राज्य की राजदार है। वो 13 अक्तूबर से अम्बाला जेल की सलाखों के पीछे कैद है। उसे कितने दिन और य

Honeypreet- India TV Hindi Honeypreet

नई दिल्ली: राम रहीम की लाडली हनीप्रीत के बारे में ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत ने अपने सेल को ब्यूटी पार्लर बना दिया है। उसका ज्यादातर समय मेकअप करने में गुजर रहा है। दावा ये किया जा रहा है कि जेल के अंदर हनीप्रीत जिस छोटे से कमरे में रहती है उसमें देसी विदेशी ब्रांड्स के महंगे मेकअप के सामान से भर दिया है। बताया जा रहा है कि सारा सामान जेल के बाहर से लाया गया है। डेरे से जुड़े राम रहीम के समर्थक और हनीप्रीत के रिश्तेदारों ने मेकअप के सामान को पहुंचाया है।

सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि हनीप्रीत खुद तो मेकअप करती ही है साथ ही जेल की दूसरी महिलाओं का भी मेकअप करती है और उन्हें ब्यूटी टिप्स दे रही है। हनीप्रीत ये सब चोरी छिपे नहीं कर रही है। जेल अधिकारियों को भी उसके ब्यूटी पार्लर के बारे में पता है। मतलब ये कि हनीप्रीत ने जेल के अंदर की जिंदगी में रौनक आ गई है। मेकअप के जरिए वो महिला कैदियों के साथ घुलमिल रही है। हनीप्रीत के सेल में वो सारे सामान मौजूद है जो किसी महंगे ब्यूटी पार्लर में होता है।

बाताया जा रहा है कि जब से हनीप्रीत को ये पता चला है कि राम रहीम ने अपने बेटे को गद्दी सौंपने से मना किया है तब से वो बिल्कुल बदल गई है। अब वो न सिर्फ जेल में खुश है बल्कि घर से दिए गए कपड़ों को पहनती है, सजती संवरती है और अब वो उसी तरह दिखने लगी है जैसा कि फिल्मों में नजर आती थी। सोशल मीडिया के दावे न सिर्फ हैरान करने वाले हैं बल्कि ये भी साबित होता है कि हनीप्रीत को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

कानून की नजर में हनीप्रीत के गुनाह काफी गंभीर है। उस पर देशद्रोह का आरोप है और उस पर पंचकूला हिंसा की साजिश रचने का इल्जाम है। साथ ही वो हजारों करोड़ की साम्राज्य की राजदार है। वो 13 अक्तूबर से अम्बाला जेल की सलाखों के पीछे कैद है। उसे कितने दिन और यहां रहना है इसका फैसला अब 17 नंवबर को होगा जब कोर्ट में उसके ज्यूशियल कस्टडी पर अदालत फैसला सुनाएगी। जब वो अंबाला जेल पहुंची थी तब वो बहुत उदास थी लेकिन अब वो ज्यादा खुश नजर आने लगी है।

जेल में अब उससे मिलने वालों की संख्या भी बढ़ गई है और जिस परिवार को उसने राम रहीम की वजह छोड़ दिया था वो भी अब लगातार हनीप्रीत से मिलने जेल पहुंच रहे हैं। ये बात भी सही है कि हनीप्रीत जेल के अंदर सजने संवरने लगी है और घर से लाए कपड़ों को पहनती है। मतलब ये वायरल खबर की बातों में कुछ तो सच्चाई है जरूर है।

Latest India News