A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत जल्द ही आएगी अंबाला जेल से बाहर, जेल में बैठ कर राम रहीम कर रहा है रिहाई की प्लानिंग!

हनीप्रीत जल्द ही आएगी अंबाला जेल से बाहर, जेल में बैठ कर राम रहीम कर रहा है रिहाई की प्लानिंग!

राम रहीम और हनीप्रीत जेल में रहते हुए एक दूसरे के संपर्क में हैं और बलात्कारी बाबा जेल में बैठे-बैठे अपनी और हनीप्रीत की रिहाई की प्लानिंग कर रहा है

ram rahim and honeypreet- India TV Hindi ram rahim and honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम और उसकी लाडली हनीप्रीत के बारे में ऐसी खबर है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि राम रहीम और हनीप्रीत जेल में रहते हुए एक दूसरे के संपर्क में हैं और बलात्कारी बाबा जेल में बैठे-बैठे अपनी और हनीप्रीत की रिहाई की प्लानिंग कर रहा है।

क्या राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बातचीत हो रही है?

राम रहीम जेल की जिंदगी से परेशान और निराश हो गया है इसलिए वो बाहर निकलने की योजना बना रहा है। इस प्लानिंग में वो अकेला नहीं, वो हनीप्रीत से भी सुझाव लेता है मतलब ये रिहाई की प्लानिंग में हनीप्रीत की राय भी शामिल है। सोशल मीडिया के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से राम रहीम और हनीप्रीत से जेल में मिलने वालों में वो लोग हैं जो राम रहीम और हनीप्रीत के संदेशों को उनतक पहुंचाते हैं मतलब ये कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच मुलाकातियों के जरिए बातचीत हो रही है।

हनीप्रीत जल्द ही आएगी जेल से बाहर

बलात्कारी बाबा को डेरा की संपत्ति की भी चिंता सता रही हैं। डेरे की गद्दी को लेकर खेमेबाजी से भी परेशान है... बाबा की परेशानी की वजह ये है कि पुलिस और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट डेरे के सारे काले चिट्ठे को खंगाल रही है और डेरे के सारे सिनियर्स या तो जेल में बंद हैं या फिर फरार हैं। वायरल खबर के मुताबिक राम रहीम की प्लानिंग ये है कि किसी भी तरह हनीप्रीत जल्द से जल्द रिहा हो जाए ताकि वो डेरे की कमान संभाल सके और डेरे को बचा सके क्योंकि वो अकेली है जो उन नेताओं और अधिकारियों को जानती है जो डेरे की मदद कर सकते हैं।

राम रहीम और हनीप्रीत जेल में रह कर भी एक दूसरे के संपर्क में हैं ये बिल्कुल नई बात है। राम रहीम रोहतक जेल में है और हनीप्रीत अंबाला जेल में बंद है...दोनों की मुलाकात नामुमकिन है। जेल के अदंर जिस तरह इन दोनों पर नजर रखी जा रही है उसमें दोनों का फोन पर बातचीत भी संभव नहीं है इसलिए दोनों ने मुलाकातियों को बातचीत का माध्यम बनाया है।

क्या जेल में बैठ कर राम रहीम रिहाई की प्लानिंग कर रहा है?

हमारे चैनल इंडिया टीवी ने वायरल खबर की तहकीकात शुरु की। हमारी पड़ताल में ये पता चला है कि राम रहीम जेल में मौजूद लोगों से कई बार कह चुका है कि हाईकोर्ट से उसे राहत मिल जाएगी वो छूट जाएगा। ये भी पता चला है कि गुरुवार को राम रहीम का वकील गुरदास सिंह उससे मिलने रोहतक की सुनारिया जेल पहुंचा था और दोनों ने करीब एक घंटे की मुकालात की। गुरदास सिंह अक्सर बाबा से मिलने रोहतक जेल आता हैं और वो ना सिर्फ राम रहीम का वकील है बल्कि उसका करीबी भी है। वो बाबा को सिर्फ कानूनी सलाह नहीं देता वो बल्कि बाबा उससे अपनी निजी बाते भी शेयर करता है। गुरुदास सिंह पहले हरियाणा सरकार का डिप्टी एडवोकेट जनरल थे। सीबीआई कोर्ट में पेशी के दौरान राम रहीम की अटैची उठाने के कारण उसे बर्खास्त कर दिया गया था।

राम रहीम वकील से सिर्फ मुकदमें के बारे में नहीं पूछता होगा बल्कि वो डेरे और हनीप्रीत के बारे में भी बातचीत करता है। दोनों की रिहाई की प्लानिंग भी करता है। एक तरफ राम रहीम  रोहतक जेल में अपने वकील से मिल रहा है तो दूसरी तरफ हनीप्रीत से मिलने वाले  वालों की भी लिस्ट लंबी होती जा रही है। हैरानी तो इस बात की है कि जिस परिवार, जिस भाई को उसने राम रहीम के लिए त्याग दिया था और कभी मिलने तक नहीं गई वो परिवार आज कल सप्ताह में दो-दो बार हनीप्रीत से मिलने अंबाला जेल पहुंच रहा है वो भी डेरे की गाड़ियों में इसलिए शक होना लाजमी है।

देखिए वीडियो-

राम रहीम को हनीप्रीत के बारे में सबकुछ पता है इसलिए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि राम रहीम और हनीप्रीत अपने मिलने वालों के जरिए एक दूसरे तक अपने संदेश पहुंचा रहे हैं। जेल से लिया गया बाबा फैसला हनीप्रीत के ही पक्ष में होता है इसलिए ये शक और भी पुख्ता हो जाता है। इंडिया टीवी की तहकीकात में ये साबित हुआ कि वायरल खबर को खारिज नहीं किया जा सकता है। जेल के अंदर राम रहीम अपने वकील और परिवारवालों से क्या बात करता है और क्या योजना बना रहा है.. इसके सबूत तो नहीं मिल सकते हैं लेकिन परिस्थितियों से निष्कर्ष जरूर निकाला जा सकता है। हमारी तहकीकात में ये पता चला है कि राम रहीम सबसे पहले अपनी लाडली को जेल से बाहर निकालने के लिए अपनी लीगल टीम को लगाया है।

Latest India News