A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ज़ीरो फिगर की दीवानी 'हनी' और राम रहीम के '6 पैक' का सच

ज़ीरो फिगर की दीवानी 'हनी' और राम रहीम के '6 पैक' का सच

दावे हैरान करने वाले हैं। डेरा तो आस्था का केंद्र होता है लेकिन बलात्कारी बाबा और हनीप्रीत ने इसे अय्याशी का अड्डा बना दिया। भद्दे डांस और फिल्म एक्ट्रेसेस की नकल करने का ट्रेनिंग सेंटर बना दिया। हनीप्रीत और राम रहीम को फिल्मी दुनिया और ग्लैमर का चस

honeypreet-katrina- India TV Hindi honeypreet-katrina

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते पर एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फिल्म एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तरह दिखना चाहती थी। हनीप्रीत बेबी डॉल बनना चाहती थी। दावा ये भी किया जा है कि हनीप्रीत कटरीना कैफ की तरह जीरो फिगर बनाना चाहती थी और राम रहीम को सलमान खान की तरह फिट देखना चाहती थी। वो चाहती थी सलमान खान की तरह राम रहीम के भी सिक्‍स पैक एब्स हों।

सोशल मीडिया पर ये भी बताया जा रहा है कि हनीप्रीत जिम के अंदर कमली कमली गाने पर जमकर डांस करती थी। दावा ये भी है कि हनीप्रीत राम रहीम के कमरे में अक्सर शकीरा के गाने पर बैली डांस करती थी जिसकी वो स्पेशल ट्रेनिंग लिया करती थी। दावा ये भी है कि बाबा ने हनीप्रीत के लिए एक स्पेशल जिम बनाया था जिसमें किसी को भी जाने की इजाजत नहीं थी।

सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं। डेरा तो आस्था का केंद्र होता है लेकिन बलात्कारी बाबा और हनीप्रीत ने इसे अय्याशी का अड्डा बना दिया। भद्दे डांस और फिल्म एक्ट्रेसेस की नकल करने का ट्रेनिंग सेंटर बना दिया। हनीप्रीत और राम रहीम को  फिल्मी दुनिया और ग्लैमर का चस्का लग चुका था। बाबा को सलमान खान बनने की सनक थी तो हनीप्रीत कटरीना कैफ बनना चाहती थी।

Latest India News