A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना में झूठी शान की खातिर एक व्यक्ति की ससुराल वालों ने की हत्या

तेलंगाना में झूठी शान की खातिर एक व्यक्ति की ससुराल वालों ने की हत्या

झूठी शान के लिए हत्या के संदिग्ध मामले में ससुराल वालों ने कथित तौर पर अपहरण के बाद एक युवक को मार डाला। उसने दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी।

Honour Killing: Man of different caste murdered by wife s kin in Telangana- India TV Hindi Image Source : PTI Honour Killing: Man of different caste murdered by wife s kin in Telangana

हैदराबाद। झूठी शान के लिए हत्या के संदिग्ध मामले में ससुराल वालों ने कथित तौर पर अपहरण के बाद एक युवक को मार डाला। उसने दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। साइबराबाद पुलिस ने बताया कि इस मामले में लड़की के अभिभावकों समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार अवंती रेड्डी के रिश्तेदार उसे और उसके पति हेमंत को गुरुवार को 'जबरन' एक गाड़ी में बैठाकर ले गए और हेमंत की गला दबाकर हत्या कर दी। 

अवंती और हेमंत ने परिवार के खिलाफ जाकर करीब तीन महीने पहले शादी की थी। उन्होंने बताया कि अवंती किसी तरह भाग निकली लेकिन वे लोग हेमंत को गाड़ी में ले गए। उसका शव शुक्रवार तड़के सांगारेड्डी के पास बरामद हुआ था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'लड़के के पिता ने बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे हमसे शिकायत की और हमने तुरंत सभी नाको तथा टोल पर खबर भेज दी।' उन्होंने कहा, 'शिकायत मिलते ही हमने विशेष दलों का गठन भी किया।' 

अवंती के अनुसार, पुलिस उसे और उसके ससुराल वालों को शव की शिनाख्त के लिए सांगारेड्डी ले गई थी। अवंती ने पत्रकारों से कहा, 'मेरे रिश्तेदार मुझे और मेरे पति को जबरन एक वाहन में ले गए, मैं किसी तरह वाहन से भाग निकली और तुरन्त अपने ससुराल वालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी।' अवंती ने बताया कि उनके और हेमंत के बीच कई वर्षो से प्रेम संबंध थे और दोनों ने जून में शादी की थी।

Latest India News