A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: दिल्ली के गुप्ता कॉलोनी इलाके में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को मारी टक्कर, कार चालक फरार

VIDEO: दिल्ली के गुप्ता कॉलोनी इलाके में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को मारी टक्कर, कार चालक फरार

दिल्ली में रविवार रात 1 बजे को एक तेज कार सवार युवक ने कई लोगों को टक्कर मार दी। यह घटना दिल्ली की गुप्ता कॉलोनी में हुई। पुलिस के मुताबिक इस मामले में 1 युवक घायल हो गया। कार चालक अभी फरार है।

<p>VIDEO: दिल्ली के गुप्ता...- India TV Hindi VIDEO: दिल्ली के गुप्ता कॉलोनी इलाके में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को मारी टक्कर, कार चालक फरार

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार रात 1 बजे को एक तेज कार सवार युवक ने कई लोगों को टक्कर मार दी। यह घटना दिल्ली की गुप्ता कॉलोनी में हुई। पुलिस के मुताबिक इस मामले में 1 युवक घायल हो गया। कार चालक अभी फरार है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। दिल्ली में यह मामला तब सामने आया है जब पुलिस द्वारा ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन कराने पर पुरा जोर दिया जा रहा है। 

दिल्ली पुलिस ने महानगर में संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के रविवार को प्रभावी होने के बाद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए 3,900 चालान जारी किए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। संसद ने मोटर वाहन (संशोधन) विधेयक, 2019 को जुलाई में पारित किया था। इसमें सड़क यातायात नियमनों जैसे ड्राइविंग लाइसेंस जारी करना और उल्लंघनों के लिए सख्त जुर्माने लगाने आदि की बात कही गई थी। यह विधेयक सड़क सुरक्षा को सुधारने के प्रयासों के तहत लाया गया था। यातायात पुलिस द्वारा साझा किए गए आंकड़े के मुताबिक उसने रविवार को 3,900 चालान काटे। 

Latest India News