A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बलात्कारी बाबा राम रहीम की गुफा से मिला हथियारों का ज़ख़ीरा

बलात्कारी बाबा राम रहीम की गुफा से मिला हथियारों का ज़ख़ीरा

राम रहीम और उसके किलेनुमा गुफा पर बड़ा ख़ुलासा हुआ है। गुफा से हथियारों का बड़ा ज़ख़ीरा हाथ लगा है। पता चला है कि जिस डेरे में राम रहीम अय्याशी करता था उसी गुफा में पूरा का पूरा हथियारबंद दस्ता भी मौजूद था।

huge quantity of arms and ammunition seized from baba ram...- India TV Hindi huge quantity of arms and ammunition seized from baba ram rahim

राम रहीम और उसके किलेनुमा गुफा पर बड़ा ख़ुलासा हुआ है। गुफा से हथियारों का बड़ा ज़ख़ीरा हाथ लगा है। पता चला है कि जिस डेरे में राम रहीम अय्याशी करता था उसी गुफा में पूरा का पूरा हथियारबंद दस्ता भी मौजूद था जो दिन रात राम रहीम और उसके डेरे के सुरक्षा में लगे रहते थे। सिरसा के सदर थाने के दबाव के बाद डेरा के अंदर से जब राम रहीम के सेवादारों ने जब हथियारे डाले तो हैरान करने वाली तस्वीर सामने आईं। 

सिरसा डेरे से सामने आया राम रहीम का ख़ौफ़नाक सच 

जब से राम रहीम सलाखों के पीछे पहुंचा है तब से रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। उसकी काली दुनिया के सभी करतूतें एक-एक कर सामने आ रही है। जब पुलिस ने शिकंजा कसा तो हथियारों के शक्ल में एक और साज़िश का पर्दाफाश हो गया। राम रहीम की कलई खुलते ही डेरे के अंदर की एक-एक हक़ीक़त दुनिया के सामने आ गई। ये हथियार उसी काले साम्राज्य के सबूत हैं। इन हथियारों के दम पर ही राम रहीम दादागीरी करता था, लोगों को डरा कर रखता था और किले के अंदर मनमानी करता था। 

पलभर में किसी का भी काम तमाम कर सकते हैं

कई ऐसे हथियार मिले हैं जो पलभर में किसी का भी काम तमाम कर सकते हैं। एक से एक बढ़कर घातक हथियार इस लिस्ट में शामिल हैं. और अब पुलिस ने इन सभी हथियारों को ज़ब्त कर लिया है। इनमें 9 एमएम पिस्टल, 30 बोर की राइफल और कर्बाइन तक शामिल है। बड़ी बात ये है कि इनमें से कई हथियारों को मोडिफाइड भी किया गया था। राम रहीम के जेल जाने के बाद पुलिस ने सेवादारों को हथियार जमा करने के अल्टीमेटम दिया था। 

राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला और उसके आसपास के जिलों में बड़े पैमाने पर हिंसा भड़की थी। पेट्रोल बम से लेकर बाकि हथियारो से हिंसा भड़काने की पूरी कोशिश की गई थी। इतना ही नहीं कोर्ट से भी राम रहीम को भगाने की साजिश रची गई थी। अब जब राम रहीम जेल में है और उसके नापाक करतूत दुनिया के सामने हैं तो ये साफ हो गया है कि कैसे हथियारों के दम पर ये ढोंगी बाबा डराकर लोगों को रखता था। 

Latest India News