A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद: फुटपाथ पर सो रहे शख्स पर पुलिस अधिकारी की बेटी ने चढ़ाई कार, हुई दर्दनाक मौत

हैदराबाद: फुटपाथ पर सो रहे शख्स पर पुलिस अधिकारी की बेटी ने चढ़ाई कार, हुई दर्दनाक मौत

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस चारों को बचाने की कोशिश कर रही है क्योंकि स्कोडा कार से शख्स को कुचलने वाली छात्रा एक पुलिस अधिकारी की बेटी है...

<p>representational image</p> <p> </p>- India TV Hindi representational image  

हैदराबाद: हैदराबाद में इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने फुटपाथ पर सो रहे एक शख्स पर कार चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, यह घटना कुशईगुडा इलाके में उस समय हुई जब 19 वर्षीय छात्रा देर रात पार्टी करने के बाद अपने तीन दोस्तों के साथ लौट रही थी और उसने कार पर से नियंत्रण खो गिया। कथित तौर पर वह नशे में थी।

कार डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी ओर फुटपाथ पर जा पहुंची और वहां सो रहे शख्स को कुचल दिया। के. अशोक (30) जो मोची का काम करते थे, वह फुटपाथ पर सो रहे थे। वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सरकारी अस्पताल गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह घटना मध्यरात्रि के बाद यहां डीएई कॉलोनी में घटित हुई। छात्रा और उसके तीनों दोस्त एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस चारों को बचाने की कोशिश कर रही है क्योंकि स्कोडा कार से शख्स को कुचलने वाली छात्रा एक पुलिस अधिकारी की बेटी है।

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Latest India News