A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारतीय वायु सेना का प्रशिक्षण विमान मिग 23 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरिक्षत

भारतीय वायु सेना का प्रशिक्षण विमान मिग 23 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरिक्षत

भारतीय वायु सेना का विमान एम एस 3472 बालेसर थाने से करीब बीस किलोमीटर दूर गोपालसर गांव में एक खेत में गिरने के बाद आग लग गयी।अग्निशमन दलों ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने बताया कि विमान के दोनों पायलट पहले ही कूद गये, और वह सुरक्षित हैं।

MiG 23- India TV Hindi Image Source : PTI MiG 23

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर थाना इलाके के गोपालसर गांव में आज भारतीय वायु सेना का प्रशिक्षण विमान मिग 23 दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दोनों पायलट सुरक्षित हैं। जोधपुर पुलिस नियंत्रण कक्ष एवं रक्षा सूत्रों ने पीटीआई..भाषा को यह जानकारी दी। ये भी पढ़ें: भारत और चीन में बढ़ी तल्खियां, जानिए किसके पास है कितनी ताकत

उन्होंने बताया कि भारतीय वायु सेना का विमान एम एस 3472 बालेसर थाने से करीब बीस किलोमीटर दूर गोपालसर गांव में एक खेत में गिरने के बाद आग लग गयी।अग्निशमन दलों ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने बताया कि विमान के दोनों पायलट पहले ही कूद गये, और वह सुरक्षित हैं।

बालेसर थानाधिकारी मूल सिंह के अनुसार ग्रामीणों ने खेत में विमान गिरने की सूचना दी थी। मौके पर मौजूद सिंह ने बताया कि विमान गिरने के कारण उसमें से निकले धुएं का गुबार देखकर ग्रामीण वहां एकत्र हो गये। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है सैयद सलाहुद्दीन, जिसने कश्मीर घाटी को भारतीय बलों की कब्रगाह बनाने की खायी थी कसम
अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...

Latest India News