A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस को वकीलों से झड़प के मामले में मिला IAS एसोसिएशन का साथ

दिल्ली पुलिस को वकीलों से झड़प के मामले में मिला IAS एसोसिएशन का साथ

वकीलों द्वारा दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हुई हिंसा के खिलाफ IAS एसोसिएशन और तमिलनाडु भारतीय पुलिस सेवा (IPS) एसोसिएशन द्वारा दिल्ली पुलिस का समर्थन किया गया है।

IAS association, Delhi Police, Tis Hazari Court Incedent - India TV Hindi IAS association supports Delhi Police Tis Hazari Court Incedent 

नई दिल्ली: दिल्ली में पुलिस मुख्यालय के बाहर पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन जारी हैं। तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के साथ झड़प के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कॉन्सटेबल, हवलदार, एसएचओ पुलिस हेडक्वार्टर पर जमा हुए हैं। वकीलों द्वारा दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हुई हिंसा के खिलाफ IAS एसोसिएशन और तमिलनाडु भारतीय पुलिस सेवा (IPS) एसोसिएशन द्वारा दिल्ली पुलिस का समर्थन किया गया है। 

आईएएस एसोसिएशन ने दिल्ली पुलिस का समर्थन करते हुए कहा कि हम तीस हजारी कोर्ट में पुलिसकर्मियों के खिलाफ की गई कायरतापूर्ण कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हैं। हम अपने सहयोगियों के साथ उनके संकट के समय में खड़े हैं और आशा करते हैं कि दोषियों को जल्द ही न्याय मिल जाएगा। 

इस मामले पर तमिलनाडु भारतीय पुलिस सेवा (IPS) एसोसिएशन ने कहा कि हम 2 नवंबर को दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट में ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ हिंसा की हालिया घटना की निंदा करता है। इस संबंध में तमिलनाडु भारतीय पुलिस सेवा (IPS) एसोसिएशन ने एक लैटर भी जारी किया है। 

Latest India News