A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से IAS की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से IAS की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को कार पलटने से एक IAS अधिकारी की मौत हो गई, जबकि उनकी वाइफ और मां गंभीर रुप से घायल है। सभी को सैफई अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

deepal saxena- India TV Hindi deepal saxena

इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को कार पलटने से एक IAS अधिकारी की मौत हो गई, जबकि उनकी वाइफ और मां गंभीर रुप से घायल है। सभी को सैफई अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

दिल्ली में तैनात इंडियन इन्फर्मेशन सर्विसेज के अधिकारी दीपल सक्सेना (28) की लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर में टकरा गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लइए बेज दिया है। वहीं मां और पत्नी को इलाज कर घर भेज दिया गया है।

खुद को बचाने के चक्कर में हुई मौत
लखनऊ से दिल्ली अपने परिवार के साथ जा रहे प्रशिक्षु आइएएस दीपल कुमार सक्सेना निवासी साउथ सिटी कॉलोनी, लखनऊ के साथ उनकी पत्नी साक्षी देवी व मां रश्मि देवी चालक संदीप कुमार के साथ अपनी कार से जा रहे थे। उनकी कार जैसे ही कुदरैल गांव के पास पहुंची वैसे ही अचानक उनकी कार के एक साइड के दोनों टायर फट गए। इस पर उनकी गाड़ी पलट गई। कार को पलटता देख दीपल कुमार ने खिड़की से उतरकर अपनी जान बचानी चाही तो उनका सिर दब गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी कार चार बार पलटी जिसमें पत्नी साक्षी व मां रश्मि सहित चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

2015 में हुआ था दीपल का IAS में चयन
अधिकारी दीपल सक्सेना सूचना प्रसारण मंत्रालय दिल्ली में ट्रेनिंग कर रहे थे। पड़ोसियों के मुताबिक 2015 में दीपल का चयन आईआईएस में हुआ था। उसकी मई में मंत्रालय में ज्वाइनिंग होने वाली थी।

दिसंबर में हुई थी दीपल की शादी
अभी दीपल की पत्नी साक्षी माथुर के हाथ की मेंहदी बी ठीक से नहीं छूटी थी और उसका माथे का सिंदूर छूट गया। दीपल और साक्षी माथुर की शादी 12 दिसंबर 2017 में हुई थी। साक्षी सीए कर रही है। दीपल अपने परिवार के साथ दिल्ली में फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे थे।

Latest India News