A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शक्तिशाली आईईडी विस्फोट से दहला इम्फाल, पांच पुलिसकर्मियों सहित एक आम नागरिक घायल

शक्तिशाली आईईडी विस्फोट से दहला इम्फाल, पांच पुलिसकर्मियों सहित एक आम नागरिक घायल

पूर्वोत्तर के राज्य मणिपुर की राजधानी इम्फाल आज एक भीषण बम धमाके से दहल गया। मंगलवार को इम्फाल में एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट में पांच पुलिसकर्मियों सहित कम से कम छह लोग घायल हो गए।

<p>imphal blast </p>- India TV Hindi Image Source : ANI imphal blast 

इम्फाल। पूर्वोत्‍तर के राज्‍य मणिपुर की राजधानी इम्फाल आज एक भीषण बम धमाके से दहल गया। मंगलवार को इम्‍फाल में एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट में पांच पुलिसकर्मियों सहित कम से कम छह लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आईईडी विस्फोट सुबह 9.30 बजे इम्फाल के थांगल बाजार में हुआ। यह विस्‍फोट पुलिस कर्मियों को निशाना बनाते हुए किया गया था। यही कारण है कि विस्‍फोट में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं इस विस्‍फोट की चपेट में एक आम नागरिक भी आ गया। घायलों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में इम्फाल पश्चिम जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अभियान), एक उप-निरीक्षक (एसआई), दो सहायक एसआई और एक राइफलमैन शामिल हैं। उन्होंने बताया कि विस्फोट में एक आम नागरिक भी घायल हो गया। इसमें कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। 

अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्तियों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है। पिछले चार दिनों में इम्फाल में विस्फोट की यह दूसरी घटना है। इससे पहले दो नवंबर को इम्फाल पूर्वी जिले के तेलीपटी इलाके में हुए विस्फोट में बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए थे।

Latest India News