A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अगर आपका पड़ोसी पार्टी कर रहा हो तो पुलिस को सूचित करें: चंडीगढ़ के सलाहकार

अगर आपका पड़ोसी पार्टी कर रहा हो तो पुलिस को सूचित करें: चंडीगढ़ के सलाहकार

चंडीगढ़ के सलाहकार मनोज परीदा ने मंगलवार को कहा कि अगर किसी का पड़ोसी लॉकडाउन के बीच मेहमानों को आमंत्रित करके पार्टी या सोशलाइजिंग करे तो वो पुलिस को इसकी सूचना दे।

<p>If your neighbour is partying, call police says...- India TV Hindi If your neighbour is partying, call police says Chandigarh Advisor

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के सलाहकार मनोज परीदा ने मंगलवार को कहा कि अगर किसी का पड़ोसी लॉकडाउन के बीच मेहमानों को आमंत्रित करके पार्टी या सोशलाइजिंग करे तो वो पुलिस को इसकी सूचना दे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "अब मैं निवासियों से अपील करता हूं कि अगर उनके पड़ोसी कर्फ्यू का उल्लंघन कर पार्टी करें या कोई सामाजिक आयोजन करें तो वे उनके खिलाफ रिपोर्ट करें।" उन्होंने कहा, "बस, 112 पर कॉल करें या सबूत के तौर पर एक वीडियो क्लिप भेजें। यह समाज के इन दुश्मनों से निपटने का एकमात्र तरीका है।"

शहर में सोमवार को कोरोना के नौ मामले दर्ज किए गए जिनमें तीन डॉक्टर शामिल हैं। चंडीगढ़ में एक दिन में यह सबसे ज्यादा है। नए मामलों के साथ, चंडीगढ़ में कुल मामलों की संख्या 45 हो गई है।

पुलिस ने 25 अप्रैल को सेक्टर 32 में 'गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल' (जीएमसीएच) में काम करने वाले 30 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के खिलाफ सामाजिक दूरी और लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करके पार्टी की मेजबानी करने के लिए मामला दर्ज किया था। वह 24 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

Latest India News