A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Exclusive: इमरान के सांसद रमेश वंकवानी ने माना, आतंकवाद के कारण हुई पाकिस्‍तान की किरकिरी, देखेें वीडियो

Exclusive: इमरान के सांसद रमेश वंकवानी ने माना, आतंकवाद के कारण हुई पाकिस्‍तान की किरकिरी, देखेें वीडियो

पुलवामा हमले के बाद दुनिया भर से आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के हिंदू सांसद रमेश वंकवानी ने भी माना है कि आतंकवाद के कारण पाकिस्तान की दुनिया भर में किरकिरी हुई है।

<p>Ramesh Vankwani</p>- India TV Hindi Ramesh Vankwani

पुलवामा हमले के बाद दुनिया भर से आलोचना झेल रहे पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के हिंदू सांसद रमेश वंकवानी ने भी माना है कि आतंकवाद के कारण पाकिस्‍तान की दुनिया भर में किरकिरी हुई है। हालांकि उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि अब हालात बदल सकते हैं। 

इंडिया टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में इमरान की पार्टी पीटीआई के सांसद वंकवानी ने कहा पाकिस्‍तान की ओर से जो कदम उठाए जा रहे हैं उसे देखकर भारत के रुख में जल्‍द ही नरमी देखने को मिल सकती है। इंडिया टीवी ने जब उनसे पूछा कि क्‍या इमरान भी सेना और आईएसआई के हाथ की कठपुतली हैं तो उन्‍होंने कहा कि ऐसा नहीं है, वहां भी स्‍टेबलिशमेंट की ओर से तस्‍वीर साफ है कि हमें बेहतरी की ओर जाना है। अब जो हुआ, बहुत हुआ। 

बातचीत के दौरान उन्‍होंने माना कि इमरान खान के मंत्री आतंकियों के साथ मंच साझा करते हैं। उन्‍होंने यह भी माना पाकिस्‍तान में आईएसआई और सेना के आतंकी संगठनों से रिश्‍ते हैं, लेकिन यह भी कहा कि अब इमरान खान की सरकार में माहौल बदल रहा है। उन्‍होंने कहा कि इन बातों को तूल न देते हुए हमें बातचीत के लिए आगे आना होगा। इस प्रतिक्रिया और आरोपों का अंतहीन सिलसिला कभी खत्‍म होने वाला नहीं है। 

वंकवानी ने कहा कि आतंकवाद जितनी जानें भारत में ले रहा है उससे ज्‍यादा इससे पाकिस्‍तान भी प्रभावित है। पाकिस्‍तान में आतंकवाद ने 60000 जानें ली हैं।

Latest India News