A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिस के कसते शिकंजे के चलते गोवा में अब इस काम के लिए मांगा जा रहा आधार कार्ड!

पुलिस के कसते शिकंजे के चलते गोवा में अब इस काम के लिए मांगा जा रहा आधार कार्ड!

आप ये तो सुनते आ रहे है कि बैक अकाउंट, मोबाइल नंबर के लिए आधार कार्ड जरुरी है, लेकिन देश का एक ऐसा राज्य है जहां पर जिस्मफरोशी में शामिल लोग आधार कार्ड की मांग कर रहे हैं...

Aadhar card- India TV Hindi Image Source : PTI Aadhar card

नई दिल्ली: आप ये तो सुनते आ रहे है कि बैक अकाउंट, मोबाइल नंबर के लिए आधार कार्ड जरुरी है, लेकिन देश का एक ऐसा राज्य है जहां पर जिस्मफरोशी में शामिल लोग आधार कार्ड की मांग कर रहे हैं। इस राज्य का नाम है गोवा। जी हां गोवा में 'पेड सेक्स' के लिए भी आधार कार्ड मांगा जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, गोवा में अब जिस्म के कारोबार में शामिल लोग अपने ग्राहकों से आधार कार्ड की मांग कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल में दिल्ली के पांच लड़के गोवा पहुंचे और यहां के एक होटल में रुके। यहां पर उन्होंने से किसी संपर्क से 5 लड़कियों के बारे में पूछताछ की तो उन्हें आधार कार्ड देने के लिए कहा गया। इतना ही नहीं उनका आधार लेने के बाद कहा गया कि ये थोड़ी देर बाद लौटा दिए जाएंगे।

इसलिए मांगा गया आधार कार्ड
दरअसल इन दिनों गोवा पुलिस ने एक अभियान चला रखा है। इसके तहत उन लोगों पर कार्रवाई की जा सकती है जो लोग कालगर्ल मुहैया करवाने के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे है। ऐसे में एजेंटो ने एक नया तरीका निकाल लिया है। इसके तहत पहले वह लोगों का आधार कार्ड मांगते है। फिर उसे पता लगवाते है कि कहीं ये पुलिस का आदमी तो नहीं है। जब उनकी जांच पूरी हो जाती है, तो वह आधार कार्ड वापस कर देते है।

कई बार ऐसा भी होता है कि लोग सोशल मीडिया के जरिए लड़कियों के लालच में गोवा पहुंचते हैं और धोखाधड़ी का शिकार हो जाते हैं। लोग लड़कियों को दिखाकर पैसे लेते हैं और फिर शोर मचा देते हैं।

Latest India News