A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मप्र: निर्दलीय MLA ने जाहिर की गृहमंत्री बनने की इच्छा, तो कैबिनेट मंत्री बोले- ज्यादा उछलकूद न करें

मप्र: निर्दलीय MLA ने जाहिर की गृहमंत्री बनने की इच्छा, तो कैबिनेट मंत्री बोले- ज्यादा उछलकूद न करें

मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं ने कई विधायकों में आस जगा दी है। यही कारण है कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृहमंत्री बनने की इच्छा जताई है।

<p>निर्दलीय MLA ने जाहिर...- India TV Hindi निर्दलीय MLA ने जाहिर की गृहमंत्री बनने की इच्छा

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं ने कई विधायकों में आस जगा दी है। यही कारण है कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृहमंत्री बनने की इच्छा जताई है। शेरा की इच्छा पर सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तंज कसते हुए कहा, 'शेरा तो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं!' पिछले दिनों कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाले 10 विधायकों के लापता होने का मामला सामने आया था। इनमें निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी शामिल थे। शेरा पिछले दिनों ही भोपाल लौटे हैं।

शेरा ने सोमवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कमलनाथ द्वारा उन्हें मंत्री बनाया जाता है तो उनकी इच्छा गृहमंत्री बनने की है। ऐसा इसलिए, क्योंकि वे पुलिस को जनता का मित्र बनाना चाहते हैं। वर्तमान में लोग पुलिस से डरते हैं, यह स्थिति खत्म होनी चाहिए।

निर्दलीय विधायक शेरा का बयान आने के बाद सहकारिता मंत्री डॉ. सिंह ने तंज कसते हुए कहा, "शेरा तो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं! उन्हें मेरी सलाह है कि वे ज्यादा उछलकूद न करें, धैर्य रखें। वे पहली बार के विधायक हैं। समय से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। उनकी किस्मत में होगा तो वे मंत्री जरूर बन जाएंगे।"

सहकारिता मंत्री डॉ. सिंह ने पिछले दिनों शेरा की तुलना 'बंदर' से करते हुए कहा था कि उन्हें ज्यादा उछलकूद नहीं करना चाहिए।

Latest India News