A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडिया टीवी ने संपादकीय विभाग में किया बड़ा बदलाव, कई लोगों को मिला प्रमोशन

इंडिया टीवी ने संपादकीय विभाग में किया बड़ा बदलाव, कई लोगों को मिला प्रमोशन

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने संपादकीय विभाग में प्रमोशन और नियुक्तियों को लेकर अहम घोषणा की है।

Rajat sharma- India TV Hindi Rajat sharma

नोएडा: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने संपादकीय विभाग में प्रमोशन और नियुक्तियों को लेकर अहम घोषणा की है।सीनियर एग्जक्यूटिव एडिटर पीयूष पद्माकर को प्रमोट कर मैनेजिंग एडिटर (न्यूज) का कार्यभार सौंपा गया है। न्यूज और संपादकीय विभाग का हेड होने के साथ-साथ इनपुट, आउटपुट, डेली प्लानिंग, प्रोग्रामिंग और प्रोमोशन की भी जिम्मेदारी उनके पास रहेगी। 

इसके साथ ही असिस्टेंट मैनेजिंग एडिटर अनिता शर्मा को भी प्रमोट कर मैनेजिंग एडिटर (न्यूज ऑपरेशन) बनाया गया है। वे न्यूज रूम मैनपावर, ऑपरेशन, रिस्पॉन्स, आर्काइव्स के साथ ही सभी विभागों के साथ को-ऑर्डिनेशन हेड के तौर पर जिम्मेदारी संभालेंगी। 

Image Source : indiatvPiyush Pdmakar and anita sharma

सीनियर एग्जक्यूटिव एडिटर अमरेंद्र प्रताप सिंह को भी प्रमोट कर मैनेजिंग एडिटर बनाया गया है। वे न्यू प्रोजेक्ट को हेड करेंगे। 

इस कदम की घोषणा करते हुए रजत शर्मा ने कहा, 'संपादकीय कार्यकलापों का नेतृत्व करने के लिए इस युवा, ऊर्जावान और आक्रामक टीम की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह नई टीम चैनल और कंपनी को तरक्की के पथ पर लगातार अग्रसर करने में कामयाब रहेगी। 

वहीं सचिन सहाय को एडिटर-आउटपुट के पद पर प्रमोट किया गया है। उनके पास न्यूज आउटपुट और फीड के साथ-साथ ट्रेनिंग की जिम्मेदारी होगी। प्रणय यादव जिन्हें प्रमोट कर एटिडर-पॉलिटिकल बनाया गया है, वह 'आज की बात' शो के एडिटर और प्रोड्यूसर के तौर पर जिम्मेदारी संभालेंगे। उनके पास रिपोर्टिंग पर आधारित स्पेशल शो की भी अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी। 

वहीं कुछ नई नियुक्तियों में उत्पल चौधरी जो कि एबीपी न्यूज से इंडिया टीवी में आए हैं, उनके पास एडिटर-इनपुट की जिम्मेदारी रहेगी। वह न्यूज इनपुट के साथ ही डेली प्लानिंग, न्यूज रिपोर्टिंग, ब्यूरो के साथ संपर्क, आइडियाज का कामकाज देखेंगे। सुरेंद्र गुम्बर को एडिटर-असाइनमेंट बनाया गया है। उनके पास असाइनमेंट, न्यूज गैदरिंग और लॉजिस्टिक्स की जिम्मेदारी रहेगी।

Latest India News