Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मिग लड़ाकू...

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मिग लड़ाकू विमान क्रैश, हादसे की वजह स्पष्ट नहीं

इस विमान ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी। सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में विमान पेट्रोलिंग पर था तभी प्लेन क्रैश हो गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2019, 11:43:32 IST

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना का मिग लड़ाकू विमान जम्मू-कश्मीर के बडगाम में क्रैश हो गया है। फिलहाल हादसे की वजह स्पष्ट नहीं है। हालांकि तकनीकी खराबी की आशंका जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विमान के दोनों पायलट की मौत हो गई है।

इस विमान ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी। सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में विमान पेट्रोलिंग पर था तभी प्लेन क्रैश हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विमान नीचे की ओर आने लगा और थोड़ी देर बाद जोरदार आवाज आई और विमान क्रैश हो गया। इसमें आग लग गई। मौके पर पुलिस और बचाव दल पहुंच गया है।

Related Stories

बडगाम के एसएसपी ने बताया, 'भारतीय वायुसेना की टेक्निकल टीम कुछ देर में यहां आकर तथ्यों का पता लगाएगी। अभी तक हमें दो शव मिले हैं।' 

मालूम हो कि यह घटना ऐसे वक्त हुई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है। बता दें कि बीते 20 दिनों में भारत के 5 विमान क्रैश हुए हैं। हाल ही में बेंगलुरु में एयरो शो के दौरान दो सूर्य किरण विमान आपस में टकराकर क्रैश हो गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन