A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था।

Indian Army kills 3 terrorist in Shopian Kashmir कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में - India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Representational Image

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने रविवार को बताया कि इसके साथ ही मुठभेड़ में मारे जाने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादीपुरा में अभियान में दो और आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक हाल-फिलहाल में ही आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था और सुरक्षाबलों ने उससे आत्मसमर्पण करने की अपील की थी।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर, विजय कुमार ने कहा, "माता-पिता ने भी अपील की लेकिन अन्य आतंकवादियों ने उसे आत्मसमर्पण नहीं करने दिया।"

सुरक्षाबलों ने हादीपुरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की थी और तलाश अभियान चलाया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाश अभियान अब भी चल रहा है।

Latest India News