A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के लिए कोर्ट में पेश होने वाले वकील को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के लिए कोर्ट में पेश होने वाले वकील को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

इसके अलावा ए के जोसेफ को इंडिय यूथ कांग्रेस के लीगल डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्च के पद से भी हटा दिया गया है

<p>Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party...- India TV Hindi Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party with immediate effect

नई दिल्ली। नई दिल्ली। अगस्तावेस्टलैंड हैलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के पक्ष में बुधवार को कोर्ट में पेश होने वाला वकील ए के जोसेफ  को कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया है। इसके अलावा उसे इंडिय यूथ कांग्रेस के लीगल डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्च के पद से भी हटा दिया गया है। बुधवार शाम को इंडियन यूध कांग्रेस की तरफ से इसको लेकर मीडिया में जानकारी दी गई है।

Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party with immediate effect

गौरतलब है कि पटियाला हाउस कोर्ट में मिलेश के लिए पेश होने के बाद ए के जोसेफ ने कांग्रेस के महासचिव दीपक बाबरिया से पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उनसे जब पूछा गया कि कांग्रेस से उनका क्या कनेक्शन है तो उन्होंने कहा कि वे यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज हैं।

मिशेल के लिए पेश होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह एक पेशेवर वकील हैं और मिशेल के पक्ष को कोर्ट में रखकर उन्होंने सिर्फ एक वकील के तौर पर अपना कर्तव्य निभाया है और इसका कांग्रेस पार्टी के साथ कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के साथ उनका रिश्ता उनके पेशे से अलग है।

Latest India News