A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 172 यात्रियों से भरा विमान आसमान में अचानक हुआ खराब, करानी पड़ी आपात लैंडिंग

172 यात्रियों से भरा विमान आसमान में अचानक हुआ खराब, करानी पड़ी आपात लैंडिंग

सूरत से कोलकाता के बीच उड़ान भरने वाले इंडिगो एयरलाइन्स का एक विमान तकनीकी खराबी के बाद रविवार को यहां राजाभोज हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में सुरक्षित उतरा गया। इस विमान में 172 यात्री थे।

172 यात्रियों से भरा विमान आसमान में अचानक हुआ खराब, करानी पड़ी आपात लैंडिंग- India TV Hindi Image Source : PTI 172 यात्रियों से भरा विमान आसमान में अचानक हुआ खराब, करानी पड़ी आपात लैंडिंग

भोपाल: सूरत से कोलकाता के बीच उड़ान भरने वाले इंडिगो एयरलाइन्स का एक विमान तकनीकी खराबी के बाद रविवार को यहां राजाभोज हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में सुरक्षित उतरा गया। इस विमान में 172 यात्री थे। राजाभोज हवाईअड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने बताया, ‘‘इंडिगो एयरलाइन्स का एक विमान सूरत से कोलकाता जा रहा था। तकनीकी कारणों से भोपाल में आपातकालीन लैंडिंग हुई है। यह विमान दोपहर करीब 12 बजकर चार मिनट पर उतरा है।’’ 

उन्होंने कहा ,‘‘यह विमान सुरक्षित उतरा है। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।’’ विक्रम ने बताया कि पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी होने की सूचना दी थी, जिसके बाद इस विमान को उतारा गया। उन्होंने कहा कि इस विमान में कुल 172 यात्री थे। इनमें से 19 यात्रियों को कोलकाता से आगे गुवाहाटी एवं अमृतसर जाना था। इन यात्रियों को भोपाल से बेंगलुरू जा रही उड़ान से भेजा गया है। 

राजाभोज हवाईअड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने बताया कि जिन यात्रियों को गुवाहाटी और अमृतसर जाना था, उन्हें सुबह उनके गंतव्य तक पहुंचा दिया जाएगा। विक्रम ने बताया कि बाकी 153 यात्री भोपाल के राजाभोज हवाईअड्डे पर हैं। उन सभी को नागपुर से आ रहे विमान से कोलकाता भेजा जाएगा।

Latest India News