A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Indore Coronavirus Cases: इंदौर में कोरोना वायरस के 20 नए मामले, सामने आ चुके हैं अबतक 63 केस

Indore Coronavirus Cases: इंदौर में कोरोना वायरस के 20 नए मामले, सामने आ चुके हैं अबतक 63 केस

मध्य प्रदेश में बुधवार सुबह तक कुल 86 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें इंदौर के 63 मामलों के अलावा जबलपुर से 8, भोपाल से 4, शिवपुरी से 2, ग्वालियर से भी 2, खारगौन से 1 और उज्जैन से 6 मामले सामने आए हैं।

<p>Indore Coronavirus cases till April 1st morning</p>- India TV Hindi Image Source : Indore Coronavirus cases till April 1st morning

भोपाल। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर राज्य में कोरोना वायरस मामलों का केंद्र बन चुका है। मध्य प्रदेश में आए अबतक कुल कोरोना वायरस मामलों में 73 प्रतिशत से ज्यादा मामले अकेले इंदौर के ही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, इंदौर में आज बुधवार (1 अप्रैल) को एक 65 साल के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई है। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को इंदौर शहर में कोरोना वायरस के कुल 20 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद शहर में कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या बढ़कर 63 हो गई है। इंदौर के कुल 63 मामलों में 3 मामले ऐसे भई हैं जहां कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है। 

मध्य प्रदेश में बुधवार सुबह तक कुल 86 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें इंदौर के 63 मामलों के अलावा जबलपुर से 8, भोपाल  से 4, शिवपुरी से 2, ग्वालियर से भी 2, खारगौन से 1 और उज्जैन से 6 मामले सामने आए हैं। उज्जैन के 6 मामलों में से 2 मामले ऐसे हैं जहां कोरोना व वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है। मध्य प्रदेश में अबतक कोरोना वायरस के 86 मामलों में से 5 संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है। 

इंदौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण जडिया ने बताया कि जो नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं वे सभी पहले से संक्रमित लोगों के साथ सीधे संपर्क में थे। उन्होंने बताया कि इंदौर में 600 लोगों को क्वारंटाइन किया है जिनमें से 400 लोगों के सेंपल भेजे जा चुके हैं, कुछ और लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। 

 

Latest India News