A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर पर युवक ने फेंकी स्याही

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर पर युवक ने फेंकी स्याही

यह घटना आज हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोड शो के पहले हुई। खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया और राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु के साथ एक खुली जीप में सवार हुए...

<p>manohar lal khattar</p>- India TV Hindi manohar lal khattar

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार में आज एक युवक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया। इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल पैदा हो गए।

एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुई। बाद में उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। ज्यादातर स्याही सुरक्षाकर्मी पर गिरी लेकिन कुछ स्याही खट्टर के चेहरे और बालों पर गिरी।

खट्टर को अपनी जेब से रूमाल निकालकर चेहरा पोंछते देखा गया। यह घटना आज हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोड शो के पहले हुई। खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया और राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु के साथ एक खुली जीप में सवार हुए।

हिरासत में लिए जाने के पहले युवक ने नारेबाजी की और दावा किया कि वह इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता है। हिसार रेंज के महानिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Latest India News