A
Hindi News भारत राष्ट्रीय खुफिया अलर्ट: छोटा शकील के गुर्गे दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं को बना सकते हैं निशाना

खुफिया अलर्ट: छोटा शकील के गुर्गे दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं को बना सकते हैं निशाना

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खुफिया जानकारी मिली है कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के गुर्गे दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं को निशाना बना सकते हैं।

Security Alert- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो Security Alert

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खुफिया जानकारी मिली है कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के गुर्गे दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं को निशाना बना सकते हैं। इस जानकारी के मुताबिक छोटा शकील गैंग ने दिल्ली के आसपास कुछ नेताओं को निशाना बनाने की साजिश रची है। यह खुफिया जानकारी दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों के साथ साझा की गई है। खुफिया इनपुट के मुताबिक शकील ने इस साजिश को अंजाम देने के अत्याधुनिक हथियार मुहैया करवाए हैं। इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। 

खुफिया जानकारी के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने अपने गुर्गों को दिल्ली और आसपास के इलाकों में कई बड़े नेता और जुडिशल फिगर्स को टारगेट करने का जिम्मा सौंपा है। क्निकल और मैन्युअल तरीके से अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों पर नजर रखी जा रही है। इस संबंध में जो एफआईआर में लिखाई गई है उसके मुताबिक डी कंपनी ने इस टास्क के लिए अपने गुर्गों को हाई-ग्रेड यानी अत्याधुनिक हथियार भी मुहैया करवाये हैं। हथियारों की डिलीवरी छोटा शकील ने अपने गुर्गों से करवाई है। 

Latest India News