A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिग्विजय सिंह के समर्थकों ने फूंका पुतला, सिंघार ने कहा- 'टकराना जरूरी है'

दिग्विजय सिंह के समर्थकों ने फूंका पुतला, सिंघार ने कहा- 'टकराना जरूरी है'

मध्य प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच चल रहा विवाद चार सितंबर की शाम को थोड़ा कम होता दिखा था लेकिन देर रात सिंघार के एक ट्वीट ने इस विवाद को और हवा दे दी।

Digvijay Singh and Umang Singhar- India TV Hindi Digvijay Singh and Umang Singhar

भोपाल: मध्य प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच चल रहा विवाद चार सितंबर को थोड़ा शांत होता दिखा था लेकिन देर रात सिंघार के एक ट्वीट ने इस विवाद को और हवा दे दी। दरअसल, पिछले कई दिनों ने उमंग सिंघार लगातार दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे, जिसके बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिंघार को अपने घर बुलाकर मुलाकात की। 

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सिंगार ने बुधवार को बयान देकर तमाम विवाद सुलझ जाने की बात कही थी। लेकिन, फिर बुधवार की देर रात उन्होंने फिर एक ट्वीट किया, जिसने दोनों के बीच विवाद को दोबारा जिंदा कर दिया। उमंग सिंगार ने ट्वीट में लिखा कि “उसूलों पर जहाँ आँच आये टकराना जरूरी है। जो गर जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है। सत्यमेव जयते!”

सिंगार के इस ट्वीट को दिग्विजय सिंह के समर्थकों ने उनके नेता पर निशाना मानते हुए प्रदर्शन किया। वह इसे दिग्विजय सिंह का अपमान मान रहे हैं। इसे से गुस्साए उनके समर्थकों ने सिंगार का पुतला फूंककर अपना विरोध दर्ज कराया। पीसीसी उपाध्यक्ष हाजी नसीम और पूर्व पार्षद शामिम खान की टीम ने सिंघर का पुतला जलाया है।

Latest India News