A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की रची थी ISI ने साजिश, हुए नाकाम

भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की रची थी ISI ने साजिश, हुए नाकाम

अधिकारियों को साजिश का पहले ही पता चल गया। जिसके चलते उन्होंने इसकी जानकारी अपने सीनियर्स को दी। यह तीनों अधिकारी हाई कमीशन में सरकारी कामजातों का अनुवाद का काम करते है।

Honey trap- India TV Hindi Honey trap

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों स कभी बाज नहीं आता है। वह किसी न किसी तरह भारत के साथ साजिश रचता रहता है। अब पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) द्वारा भारतीय अधिकारियों को फंसाने के लिए हनीट्रैप का सजा बिछाया था, लेकिन वह अपनी साजिश में नाकाम रहे। अधिकारियों को साजिश का पहले ही पता चल गया। जिसके चलते उन्होंने इसकी जानकारी अपने सीनियर्स को दी। यह तीनों अधिकारी हाई कमीशन में सरकारी कामजातों का अनुवाद का काम करते है।  

इन तीनों अधिकारियों को तुंरत ही भारत वापस बुला लिया गया। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सीनियर्स को अबतक यही लग रहा है कि तीनों सब सच बोल रहे हैं और पाकिस्तान उनसे किसी तरह की कोई जानकारी निकलवाने में कामयाब नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि साल 2010 में भी ऐसा ही कुछ हुआ था। तब हाई कमीशन की प्रेस डिवीजन में काम करने वाली माधुरी गुप्ता को गिरफ्तार किया गया था, उन्होंने कथित तौर पर ISI के एक अधिकारी को सीक्रेट डॉक्यूमेंट सौंप दिए थे।

 

Latest India News