A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना की सफाई पर कहा- समय लगेगा लेकिन हम सफल होंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना की सफाई पर कहा- समय लगेगा लेकिन हम सफल होंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को विश्वास जताया कि उनकी सरकार यमुना नदी को साफ करने में सफल होगी, यद्यपि इसमें समय लगेगा केजरीवाल वर्तमान समय में दक्षिण कोरिया की यात्रा पर हैं।

Arvind Kejriwal, cleaning Yamuna, clean Yamuna- India TV Hindi Image Source : PTI It'll take time, but we will succeed Arvind Kejriwal on cleaning Yamuna

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को विश्वास जताया कि उनकी सरकार यमुना नदी को साफ करने में सफल होगी, यद्यपि इसमें समय लगेगा केजरीवाल वर्तमान समय में दक्षिण कोरिया की यात्रा पर हैं। उन्होंने यह बात एक ट्वीट के जवाब में कही जिसमें भारत में शहरी कायाकल्प परियोजनाओं और यमुना रिवर फ्रंट विकास की योजना के अवरूद्ध होने को लेकर सवाल किया गया था। 

यमुना को साफ करने में कड़ी मेहनत करेंगे

केजरीवाल ने यमुना नदी को साफ नहीं करने और रिवर फ्रंट विकास परियोजना को लागू करने में विफलता के लिए पूर्ववर्ती सरकारों को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने ट्वीट किया कि क्योंकि तब आप सरकार नहीं थी। अब यह होगा। चूंकि आप सरकार के कार्यकाल के दौरान अन्य क्षेत्रों में ठोस सुधार हुए हैं, हम नालों और यमुना को साफ करने में कड़ी मेहनत करेंगे। इसमें समय लगेगा।

अरविंद केजरीवाल दक्षिण कोरिया की यात्रा पर

कोरियाई लोगों ने यह 27 महीने में किया। यद्यपि मुझे भरोसा है कि हम सफल होंगे। केजरीवाल ने दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल की यात्रा के दौरान चियांगयेशियोन नदी का दौरा किया जिसे एक प्रदूषित जलस्रोत से एक लोकप्रिय पर्यटक स्थल में तब्दील कर दिया गया।

Latest India News