A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिवराज बोले मेरे भाई ने कर्ज माफी के लिए आवेदन नहीं किया, कांग्रेस ने जारी किया भरा हुआ फॉर्म!

शिवराज बोले मेरे भाई ने कर्ज माफी के लिए आवेदन नहीं किया, कांग्रेस ने जारी किया भरा हुआ फॉर्म!

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी कांग्रेस सरकार का झूठ है, जबतक बैंक कर्जमाफी का प्रमाण पत्र नहीं भेजते हैं तबतक कर्ज माफी नहीं मानी जाएगी।

It's written that my brother Rohit hasn't even filled application for farm loan waiver says Shivraj - India TV Hindi It's written that my brother Rohit hasn't even filled application for farm loan waiver says Shivraj Singh Chouhan

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उनके भाई ने कर्ज माफी के लिए आवेदन ही नहीं भरा था, फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ उनपर इतनी कृपा क्यों कर रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी कांग्रेस सरकार का झूठ है, जबतक बैंक कर्जमाफी का प्रमाण पत्र नहीं भेजते हैं तबतक कर्ज माफी नहीं मानी जाएगी।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक लिस्ट दिखा रहे थे जिसमें दावा किया जा रहा था कि मेरे भाई (शिवराज सिंह चौहान के भाई) रोहित चौहान का कर्ज माफ किया गया है, उन्होंने कहा कि जब हकीकत सामने आई तो पता चला की मेरे भाई ने कर्ज माफी के लिए आवेदन ही नहीं किया था।

शिवराज सिंह के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने दो भरे हुए फॉर्म मीडिया में जारी किए हैं और दावा किया गया है कि दोनो फॉर्म शिवराज सिंह के भाई रोहित सिंह चौहान और रिश्तेदार निरंजन सिंह के हैं, कांग्रेस का दावा है कि दोनों ने ये फॉर्म कर्ज माफी के लिए भरे थे।

Image Source : India TVNiranjan Singh

Image Source : India TVRohit Singh

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार दावा कर रही है कि राज्य के 21 लाख किसानों की कर्ज माफी हुई है। राज्य सरकार ने दावा किया था कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित चौहान का भी कर्ज माफ हुआ है। लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने इसे गलत बताया है।

Latest India News