A
Hindi News भारत राष्ट्रीय J&K: नौशेरा में पाकिस्तान की ओर सेे फायरिंग, 2 स्कूलों के करीब 60 बच्चों को बचाया गया

J&K: नौशेरा में पाकिस्तान की ओर सेे फायरिंग, 2 स्कूलों के करीब 60 बच्चों को बचाया गया

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने एक स्कूल को निशाना बनाया है। बच्चों के स्कूल को निशाना बनाकर पाकिस्तान फायरिंग कर रहा है। बता दें कि 2 स्कूलों के करीब 60 बच्चे फंसे हुए हैं जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

pakistan firing- India TV Hindi pakistan firing

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने एक स्कूल को निशाना बनाया है। बच्चों के स्कूल को निशाना बनाकर पाकिस्तान फायरिंग कर रहा है। बता दें कि 2 स्कूलों के करीब 60 बच्चे फंसे हुए थे जिन्हें बचा लिया गया है।

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भवानी झांगेर इलाके में भारतीय चौकियों को छोटे, स्वचालित हथियारों और मोर्टारों से निशाना बनाया। नागरिक प्रशासन ने नियंत्रण रेखा के पास स्थित 16 स्कूलों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है, लेकिन नौशेरा सेक्टर में स्कूलों की इमारतों में फंसे बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए मोबाइल बुलेट प्रूफ बंकरों को तत्काल रवाना किया गया।

रक्षा सूत्रों ने कहा कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक भारत और पाकिस्तानी सेना के बीच भारी गोलीबारी जारी थी। राजौरी जिला प्रशासन ने नियंत्रण रेखा के पास स्थित 16 स्कूलों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है। प्रशासन ने नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर भेजने के निर्देश भी जारी किए हैं।

राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सोमवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलाबारी में एक जवान और एक बच्ची के मारे जाने के बाद यह निर्देश जारी किया गया है।

Latest India News