A
Hindi News भारत राष्ट्रीय J&K: कुलगाम में पुलिस और CRPF पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

J&K: कुलगाम में पुलिस और CRPF पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवानों पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने ग्रेनेड से CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया है। इस हमले में एक सीआरपीएफ जवान के घायल होने की खबर है।

kulgam terror attack- India TV Hindi kulgam terror attack

कुलगाम: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवानों पर आतंकी हमला हुआ है। कुलगाम के लारू में आतंकियों ने ग्रेनेड से पुलिस और CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया है। इस हमले में एक सीआरपीएफ जवान के घायल होने की खबर है।

हमले के बाद घटनास्थल से एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलवामा जिले में शनिवार को जारी सुरक्षा बलों के आतंकवाद रोधी अभियान में जैश ए मोहम्मद (जेईएम) के दो संदिग्ध आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि, बाकी आतंकवादी घने जंगली इलाके में एक गुफा में छिप गए हैं।

सेना के सूत्रों ने इससे पहले कहा था कि त्राल के घने जंगलों वाले इलाके सतूरा में जारी आतंकवाद रोधी अभियान में तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

पुलिस महानिदेशक एस. पी. वैद ने संवाददाताओं को बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि शेष आतंकवादी एक गुफा में घुस गए हैं। वैद ने कहा, "मृतक आतंकवादी विदेशियों जैसे लग रहे हैं और वे शायद जैश ए मोहम्मद गुट से जुड़े हैं।"

Latest India News