A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने IED ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को बनाया निशाना

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने IED ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को बनाया निशाना

सेना ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ के एक प्रयास को नाकाम कर दिया।

J-K: Terrorists trigger IED blast, fire at army personnel in Pulwama- India TV Hindi J-K: Terrorists trigger IED blast, fire at army personnel in Pulwama

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार की रात आतंकवादियों ने आईईडी विस्फोट कर सुरक्षा बलों को निशाना बनाया। पुलिस के  एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में पुलवामा-लस्सीपुरा रोड पर आईईडी विस्फोट किया। उन्होंने कहा कि घटना के और ब्यौरे का इंतजार है।

सेना ने जम्मू के उरी सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास नाकाम किया

सेना ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ के एक प्रयास को नाकाम कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सतर्क जवानों ने तड़के बोनियार क्षेत्र में टूरना के पास नियंत्रण रेखा पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी और घुसपैठियों को चुनौती दी। 

घुसपैठियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिस पर जवानों ने जवाबी गोलीबारी की। कुछ घुसपैठियों के मारे जाने के बारे में अपुष्ट रिपोर्टें हैं। हालांकि सेना के अधिकारियों ने कहा कि अभी तक कोई शव नहीं बरामद हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

Latest India News